हिमाचल प्रदेश गया जरमुंडी का युवक लापता

जरमुंडी प्रखंड क्षेत्र की पहरीडीह पंचायत अंतर्गत केरो गांव निवासी सुरेश राउत के 23 वर्षीय पुत्र मिथुन राउत के हिमाचल प्रदेश में सड़क निर्माण कार्य के दौरान गायब होने को लेकर जरमुंडी थाना में गुरुवार को स्वजनों ने शिकायत दर्ज कराई गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 07:26 PM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 07:26 PM (IST)
हिमाचल प्रदेश गया जरमुंडी का युवक लापता
हिमाचल प्रदेश गया जरमुंडी का युवक लापता

संवाद सहयोगी, बासुकीनाथ (दुमका): जरमुंडी प्रखंड क्षेत्र की पहरीडीह पंचायत अंतर्गत केरो गांव निवासी सुरेश राउत के 23 वर्षीय पुत्र मिथुन राउत के हिमाचल प्रदेश में सड़क निर्माण कार्य के दौरान गायब होने को लेकर जरमुंडी थाना में गुरुवार को स्वजनों ने शिकायत दर्ज कराई गई। सुरेश राउत ने कहा कि उसका पुत्र मिथुन राउत करीब पांच वर्ष पूर्व भारत-तिब्बत रोड हिमाचल प्रदेश के जिला किननपुर, थाना पुह में सीपीएल कम्पनी में उक्त ग्रिफ में कार्य करने गया था। नेशनल हाईवे 22 के 410वें किलोमीटर पर कार्य के दौरान वह 30 जुलाई को लापता हो गया। वहां से ग्रिफ इंचार्ज ने उसकी गुमशुदगी की जानकारी दी।

इस संदर्भ में सुरेश राउत ने बताया कि उनका पुत्र मिथुन ग्रिफ में रहकर लगातार कार्य कर रहा था। 10 अगस्त को 68 रोड कंपनी द्वारा पत्राचार के माध्यम से पता चला कि वह कहीं गायब हो गया है। मामले को लेकर सुरेश राउत द्वारा ग्रिफ इंचाज की लापरवाही के कारण पुत्र मिथुन राउत के गायब होने की लिखित शिकायत जरमुंडी थाना में दर्ज कराई गई है। स्वजनों ने पुलिस से पुत्र के सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है। सुरेश राउत ने कहा कि उसका पुत्र मिथुन ही उसके घर का पूरा खर्च चलाता था।

chat bot
आपका साथी