बोरवेल गाड़ी से टकराकर बाइक सवार की मौत, साथी घायल

थाना क्षेत्र के मरकुंडा गांव के निकट रविवार की देर रात सड़क किनारे खड़ी बोरवेल गाड़ी में टक्कर मारने से बाइक सवार 26 वर्षीय श्रीधर मंडल की मौत हो गई। वहीं साथी अमृत राय गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:02 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:02 PM (IST)
बोरवेल गाड़ी से टकराकर बाइक सवार की मौत, साथी घायल
बोरवेल गाड़ी से टकराकर बाइक सवार की मौत, साथी घायल

संवाद सहयोगी, सरैयाहाट: थाना क्षेत्र के मरकुंडा गांव के निकट रविवार की देर रात सड़क किनारे खड़ी बोरवेल गाड़ी में टक्कर मारने से बाइक सवार 26 वर्षीय श्रीधर मंडल की मौत हो गई। वहीं साथी अमृत राय गंभीर रूप से घायल हो गया। मेडिकल कालेज अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद अमृत को भागलपुर रेफर कर दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद श्रीधर के शव को स्वजन को सुपुर्द कर दिया गया। मृतक गोड्डा के देवबंधा गांव कर रहनेवाला था। मामले में चाचा सुदामा मंडल के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

जानकारी के अनुसार, बिहार के बांका जिले के बौंसी थाना क्षेत्र के हरिमोहरा निवासी अमृत राय की दो माह पहले ही सरैयाहाट के केंदुआ गांव में शादी हुई। वह अपने साथी देवबंधा निवासी श्रीधर के साथ ससुराल गया था। देर रात दोनों बाइक से वापस लौट रहे थे। मरकुंडा गांव के निकट उनकी बाइक सड़क के किनारे खड़ी बोरवेल गाड़ी से टकरा गई। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। एंबुलेंस से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत नाजुक होने के कारण दुमका मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां रात में श्रीधर की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल अमृत राय को बेहतर इलाज के लिए स्वजन रेफर कराकर भागलपुर ले गए। उसके कान से लगातार खून निकल रहा था। मृतक के चाचा सुदामा मंडल ने बताया कि भतीजा अमृत के कहने पर ही उसकी ससुराल गया था। वापस लौटने के क्रम में यह हादसा हो गया। श्रीधर की अभी शादी नहीं हुई थी।

chat bot
आपका साथी