बाइक के धक्के से ट्रक के खलासी की मौत

तालझारी थानांतर्गत देवघर-बासुकीनाथ मुख्य मार्ग पर शुक्रवार की रात बुढ़ीकुरूवा गांव के समीप तेज गति में जा रही अनियंत्रित बाइक के जोरदार धक्के से बिहार राज्य के जमुई जिले के ट्रक खलासी राजकिशोर राय (41) की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:25 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:25 PM (IST)
बाइक के धक्के से ट्रक के खलासी की मौत
बाइक के धक्के से ट्रक के खलासी की मौत

संवाद सहयोगी, बासुकीनाथ: तालझारी थानांतर्गत देवघर-बासुकीनाथ मुख्य मार्ग पर शुक्रवार की रात बुढ़ीकुरूवा गांव के समीप तेज गति में जा रही अनियंत्रित बाइक के जोरदार धक्के से बिहार राज्य के जमुई जिले के ट्रक खलासी राजकिशोर राय (41) की मौत हो गई। वहीं सहयोगी घायल हो गया। उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। शनिवार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, ट्रक का खलासी राजकिशोर राय सड़क किनारे ट्रक खड़ाकर सड़क पार कर रहा था इसी बीच तेज गति से जा रहे बाइक सवार ने उसे धक्का मार दिया। हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी प्रफुल्ल कुमार महतो पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बाइक सवार घायल सोनारायठाढ़ी निवासी युवक को एंबुलेंस से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जरमुंडी भेजा। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए उसे बाहर रेफर किया। वह कुछ भी बोल पाने में असमर्थ था। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है।

chat bot
आपका साथी