दो दिन बाद भी खुदिया नदी में बहे युवक का अता पता नहीं Dhanbad News

शनिवार को लगभग 11 बजे बंगाल पाड़ा निवासी सोनू उर्फ गोलू स्नान करने के लिए नयाडांगा के समीप खुदिया नदी के सातघटिया घाट गया था। स्नान करने के दौरान नदी में पानी के तेज बहाव में वह बह गया। उसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं चल रहा है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 12:51 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 12:51 PM (IST)
दो दिन बाद भी खुदिया नदी में बहे युवक का अता पता नहीं Dhanbad News
नदी में पानी के तेज बहाव में बहे युवक का अबतक कोई पता नहीं चल पाया। (फाइल फोटो)

जासं, मैथन: निरसा थाना अंतर्गत बंगाल पाड़ा निवासी 20 वर्षीय मूकबाधिर व मानसिक रूप से कमजोर युवक सोनू साव उर्फ गोलू का दो दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई अता पता नहीं चला है। शनिवार को लगभग 11 बजे बंगाल पाड़ा निवासी सोनू उर्फ गोलू स्नान करने के लिए नयाडांगा के समीप खुदिया नदी के सातघटिया घाट गया था। स्नान करने के दौरान नदी में पानी के तेज बहाव में वह बह गया।

उसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं चल रहा है। प्रशासन, लापता युवक के स्वजन व ग्रामीण शनिवार से ही उसकी खोजबीन लगे हुए हैं । लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है। दो दिन गुजर जाने के बाद में कोई पता नहीं चलने से लापता युवक की मां मीना देवी व स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है। निरसा बीडीओ विकास कुमार राय ने बताया कि शनिवार को नदी के जलस्तर का बहाव काफी तेज था। इस कारण काफी दूर तक उसकी खोजबीन कर रहे हैं। खोजबीन के बावजूद युवक नहीं मिलता है तो उसकी तलाश के लिए एनडीआरएफ की मदद ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी