सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी युवक की इलाज के दौरान मौत

सिदरी-बलियापुर मुख्य मार्ग पर बुधवार की देर रात अज्ञात वाहन ने धड़बड़ गांव निवासी 30 वर्षीय बाइक सवार दीनबंधु चक्रवर्ती उर्फ संतु को जोरदार टक्कर मार दी थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:35 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:35 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी युवक की इलाज के दौरान मौत
सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी युवक की इलाज के दौरान मौत

संस, बलियाुपर : सिदरी-बलियापुर मुख्य मार्ग पर बुधवार की देर रात अज्ञात वाहन ने धड़बड़ गांव निवासी 30 वर्षीय बाइक सवार दीनबंधु चक्रवर्ती उर्फ संतु को जोरदार टक्कर मार दी थी। गंभीर रूप से जख्मी दीनबंधु को बलियापुर थाना की पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से एंबुलेंस में इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच भेजा। अस्पताल पहुंचते ही गंभीर रूप से जख्मी दीनबंधु की मौत हो गई।

मृतक अशोक चक्रवर्ती उर्फ रंगलाल का इकलौता पुत्र था। मृतक के परिवार वालों ने बताया कि दीनबंधु समारोह में खाना बनाने का काम करता था। देर रात सिदरी से काम खत्म कर अपनी बाइक से धड़बड़ स्थित घर लौट रहा था। इसी बीच गुलीटांड़ मोड़ के पास दीनबंधु को अज्ञात वाहन चालक जोरदार टक्कर मार कर फरार हो गया। दीनबंधु जख्मी हालत में सड़क पर गिरकर काफी देर तक पड़ा रहा। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी बलियापुर थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर तुरंत जख्मी को एंबुलेंस से धनबाद इलाज को भेजा। दीनबंधु की मौत से पिता अशोक, मां पीपोती चक्रवर्ती, पत्नी चाइना चक्रवर्ती व दो छोटे-छोटे बच्चे रो रोकर बेहाल हैं। दीनबंधु की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। स्वजनों ने कहा कि वही घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य था। स्थानीय लोगों का कहना है कि शाम के बाद सिदरी - बलियापुर मुख्य मार्ग पर भारी वाहन काफी तेज गति से चलते हैं। इसके पूर्व भी इस सड़क पर दुर्घटना में कई लोगों की मौत हो चुकी है। बावजूद इसके जिला प्रशासन गंभीर नहीं है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने उनके स्वजनों को सौंप दिया है। बलियापुर थाना पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी