टुंडी के रामपुर में दो दिवसीय फुटबाल टूर्नाटेंम शुरू, यूथ फोर्स संयोजक ने विधायक पर साधा निशाना

यूथ फोर्स के प्रधान संयोजक दीपनारायण सिंह ने टुंडी क्षेत्र में खिलाड़ियों पर ध्यान नहीं देने के लिए स्थानीय विधायक मथुरा प्रसाद महतो पर निशाना साधा। कहा-झारखंड सरकार और स्थानीय विधायक का सहयोग खिलाड़ियों को नहीं मिल रहा है।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 05:48 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 05:48 PM (IST)
टुंडी के रामपुर में दो दिवसीय फुटबाल टूर्नाटेंम शुरू, यूथ फोर्स संयोजक ने विधायक पर साधा निशाना
फुटबाल टूर्नामेंट शुरू होने से पहले खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते दीपनारायण सिंह ( फोटो जागरण)।

जागरण संवाददाता, धनबाद। टुंडी के रामपुर में मां काली क्लब, रामपुर द्वारा दो दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट आयोजित किया गया। उद्घाटन यूथ फोर्स के प्रधान संयोजक दीप नारायण सिंह ने फीता काटकर किया। इस दौरान खिलाड़ियों से परिचय करते हुए सिंह ने कहा कि खेल से स्वस्थ शरीर का निर्माण होता है और स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन बसता है। उन्होंने उपस्थित खेल प्रेमियों को दुर्गा पूजा, दशहरा की शुभकामनाएं दी। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि अगर सरकार और स्थानीय विधायक गांव के युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहन दे, तो टुंडी विधानसभा क्षेत्र के युवा खिलाड़ी भी राज्य और देश स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा सकतें हैं।

दीपनारायण ने कहा कि झारखंड सरकार और स्थानीय विधायक का सहयोग खिलाड़ियों को नहीं मिल रहा है। राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी भी दर-दर की ठोकर खा रहे हैं। उद्घाटन मैच न्यू इंटरनेशनल क्लब, अमलाबाद और युवा क्लब, निचीतपुर के बीच हुआ। इस अवसर पर यूथ फोर्स पूर्वी टुंडी प्रखंड उपाध्यक्ष मनीष राय, संतोष राय, अजय रजक, सुनील भंडारी, अनिल रजक, संजय रजक, पार्थो चंद्रा, प्रदीप रजक, जीतन रजक, सुनील रजक आदि उपस्थित हुए।

chat bot
आपका साथी