आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने भौंरा में लगाई फांसी; स्वजन रो-रोकर हुए बेहाल Dhanbad News

आर्थिक तंगी से परेशान परसियाबाद भौंरा निवासी स्व राजू हाड़ी के 35 वर्षीय पुत्र अमित हाड़ी ने मंगलवार की सुबह घर के आंगन में फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर भौंरा ओपी पुलिस मौके पर पहुँच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेजा।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 04:40 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 04:40 PM (IST)
आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने भौंरा में लगाई फांसी; स्वजन रो-रोकर हुए बेहाल Dhanbad News
सूचना पाकर भौंरा ओपी पुलिस मौके पर पहुंंच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेजा। (प्रतीकात्‍मक तस्वीर)

जासं, झरिया-भौंरा : आर्थिक तंगी से परेशान परसियाबाद भौंरा निवासी स्व राजू हाड़ी के 35 वर्षीय पुत्र अमित हाड़ी ने मंगलवार की सुबह घर के आंगन में फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर भौंरा ओपी पुलिस मौके पर पहुँच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेजा।

अमित वार्ड 39 का सफाई कर्मी था। अमित की मौत के बाद माँ, पत्नी गीता देवी व नौ, छह और चार वर्षीय तीन पुत्र रो रोकर बेहाल है। परिवार के लोगों ने बताया कि कई  दिनों से घर में अनाज नहीं रहने के कारण अमित परेशान था। सोमवार को भी घर में खाना नहीं बना था।

अमित सिर्फ पानी पीकर काम करने चला गया था। काम कर घर आया तो दोपहर में खाना नहीं खाया। रात में भी खाना नहीं खाया और कमरे में जाकर सो गया। लगभग 12 बजे रात में उठकर आंगन की ओर अकेले गया। हमलोग सोंचें कि बाथरूम गया होगा। एक घंटा बीतने के बाद पत्नी गीता देवी आंगन की ओर देखने गई। देखा कि पति अमित फांसी लगा ली है। पत्नी के शोर मचाने के बाद परिवार और आसपास के लोग जुटे। अमित को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। भौंरा ओपी पुलिस को घटना की जानकारी दी। भौंरा पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है। मृतक के घर में राशन व पैसे की कमी थी। इसलिए तनाव में था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी