टीवी को चालू करने में बहू को लगा करंट, बचाने के दाैरान ससुर भी आए चपेट में; दोनों की माैत Dhanbad News

गुड़िया देवी लोहे के चदरे के बक्से में रखी टीवी को चालू कर रही थी। बक्से में कंरट आने के कारण वह चिपक गई। यह देख ससुर ने बचाने की कोशिश की तो वह भी चपेट में आ गए। दोनों की माैके पर माैत हो गई।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 01:23 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 04:07 PM (IST)
टीवी को चालू करने में बहू को लगा करंट, बचाने के दाैरान ससुर भी आए चपेट में; दोनों की माैत Dhanbad News
करंट लगने से बहू और ससुर की माैत हो गई ( सांकेतिक फोटो)।

पुटकी, जेएनएन। धनबाद के पुटकी में मंगलवार को बिजली का कंरट लगने से बहू और ससुुुर की माैत हो गई। पुटकी थाना क्षेत्र के करकेन्द गोपालीचक पासी धौड़ा एक नम्बर में सुबह सात बजे 34 वर्षीय गुड़िया देवी टीवी चालू कर रही थी। इसी दाैरान वह टीवी के बक्से में चिपक गई। 68 वर्षीय ससुर चम्मर पासी ने बचाने की कोशिश की। इस दाैरान वह भी करेंट की चपेट में आ गए। दोनों की माैके पर ही माैत हो गई। 

टीवी के बक्से में आ गया था करंट

चम्मर पासी का मिट्टी का घर है। बरसात के कारण दीवार में सीड़ गया था। लोहे के चदरे के बॉक्स में टीवी रखा था। गुड़िया सुबह टीवी चालू कर रही थी। बक्से में करंट आने के कारण वह चपेट में आ गई। सुसुर ने बचाने की कोशिश की तो वह भी बक्से से चिपक गए। दोनों की माैत पर ही माैत हो गई। घटना की जानकारी लोगों को उस वक्त हुई जब गुड़िया की छोटी बेटी ने जानकर पड़ोस की महिला को दी। कहा कि मेरी मां और दादा जमीन पर पड़े है। तब जाकर पड़ोसियों को पूरी घटना की जानकारी हुई।

चेन्नई में कार्यरत मृतका के पति को दी गई सूचना

मृतक चम्मर पासी का पुत्र चेन्नई में मजदूरी का कार्य करता हैं। पड़ोसियों द्वारा घटना की सूचना उसे दी गई है। वहीं घटना की सूचना पाकर पुटकी इंस्पेक्टर सरोज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंंच शव का पंचनामा कर उसे एसएनएमएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के तीन छोटे-छोटे बच्चे है, जिसके सिर से मां का साया उठ गया। सूचना पाकर पार्षद प्रतिनधि सुभाष पासवान, आजसू नेता जीतू पासवान,सन्तोष पासवान, रंजन सिन्हा, सोनू आदि पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

chat bot
आपका साथी