किसकी अनुमति से आपने निगम की दुकानों का ढांचा बदला

धनबाद हीरापुर और पार्क मार्केट के 20 दुकानदारों को दुकानों का ढांचा बदलने के मामले में जारी नोटिस के बाद दस दुकानदारों ने बुधवार को नगर आयुक्त के समक्ष अपना पक्ष रखा। इस दौरान नगर आयुक्त ने जानना चाहा कि एकरारनामा के शर्तों का उल्लंघन कर दुकानों से छेड़छाड़ क्यों की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 02:35 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 05:07 AM (IST)
किसकी अनुमति से आपने निगम की दुकानों का ढांचा बदला
किसकी अनुमति से आपने निगम की दुकानों का ढांचा बदला

धनबाद : हीरापुर और पार्क मार्केट के 20 दुकानदारों को दुकानों का ढांचा बदलने के मामले में जारी नोटिस के बाद दस दुकानदारों ने बुधवार को नगर आयुक्त के समक्ष अपना पक्ष रखा। इस दौरान नगर आयुक्त ने जानना चाहा कि एकरारनामा के शर्तों का उल्लंघन कर दुकानों से छेड़छाड़ क्यों की गई। इनमें से कई दुकानदारों ने कहा कि उन्होंने निगम से अनुमति लेकर ऐसा किया। इसपर नगर आयुक्त ने सभी दुकानदारों को संपूर्ण दस्तावेज जमा करने का निर्देश दिया। इसमें एकरारनामा, दुकान किराया की रसीद, अनुमति पत्र जिसमें दुकान ढांचा बदलने की बात है, आदि शामिल है। लगभग 40 दुकानों ने एकरानामा के शर्तों का उल्लंघन किया है। इसमें कुछ ने दो-तीन दुकानें तोड़कर एक कर दीं, कुछ ने अपने नाम आवंटन कराकर दूसरों को किराए पर दे दिया। सभी दुकानदारों को नोटिस भेजा जा रहा है। इन्होंने रखा अपना पक्ष

पूनम देवी-मोनिका चौरसिया, प्रदीप कुमार वर्णवाल, निर्मल कुमार गुप्ता, विनोद कुमार शर्मा, प्रवीण कुमार राठौर, संदीप कुमार, विजय प्रकाश चौरसिया-जय प्रकाश चौरसिया, पीयूष कांती पाली, शिखा जायसवाल।

--------------------------

ये पांच अक्टूबर को रखेंगे अपना पक्ष

ललित कुमार अग्रवाल, सुरजीत सिंह मल्होत्रा, धर्मेंद्र प्रसाद, अजय कुमार सोनी, रूमा पाल, राजकुमार साव, मुख्तार चौधरी, प्रमोद कुमार अरोड़ा, रंजीत कुमार केसरी, लाल बहादुर सिंह।

chat bot
आपका साथी