साइबर अपराधियों के जांल में फंसे चिरकुंडा के दो व्यवसायी, सामग्री जब्त

कोलकाता सीआइडी टीम के अनुसार बंगाल के दो युवकों ने दूसरे के एटीएम कार्ड से 1.27 लाख की फर्जी निकासी कर रांची के बिग बाजार से हॉर्लिक्स व सरसों तेल आदि की खरीदारी की।

By mritunjayEdited By: Publish:Mon, 03 Jun 2019 09:44 AM (IST) Updated:Mon, 03 Jun 2019 09:44 AM (IST)
साइबर अपराधियों के जांल में फंसे चिरकुंडा के दो व्यवसायी, सामग्री जब्त
साइबर अपराधियों के जांल में फंसे चिरकुंडा के दो व्यवसायी, सामग्री जब्त

चिरकुंडा, जेएनएन। कोलकाता की सीआइडी टीम रविवार को चिरकुंडा पहुंची और यहां के दो बड़े व्यवसायियों के ठिकानों पर छापेमारी कर साइबर अपराधियों द्वारा बेची गई सामग्री बरामद की। चिरकुंडा पुलिस ने चार सदस्यीय सीआइडी टीम की मदद की। व्यवसायियों के ठिकानों से भारी मात्रा में हॉर्लिक्स, सलोनी सरसों तेल जब्त किया गया है। सीआइडी ने इस मामले में चिरकुंडा पंचेत रोड निवासी संजय शर्मा को गवाह बनाया है।

कोलकाता सीआइडी टीम ने बताया कि बंगाल के दो युवकों ने बंगाल के किसी व्यक्ति के एटीएम कार्ड से 1.27 लाख की फर्जी निकासी कर रांची के बिग बाजार से हॉर्लिक्स व सरसों तेल सहित अन्य सामग्री की खरीदारी की थी। अपराधियों ने वह सामग्री चिरकुंडा के बालाजी इंटरप्राइजेज व सोनारडंगाल निवासी सागर साव को बेच दी। पकड़े गए अपराधियों की निशानदेही पर चिरकुंडा में छापामारी की गई है। चिरकुंडा थाना प्रभारी प्रभात कुमार सिंह ने कहा कि बालाजी इंटरप्राइजेज से छह पेटी सलोनी सरसों तेल, बीस पेटी में करीब 274 पीस हॉर्लिक्स सहित अन्य सामान मिला है। सीआइडी टीम ने साइबर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी