Mukesh Jasoos Web Series: जासूसी और कॉमेडी का तड़का लगा रही यह वेब सीरिज, देख हो जाएंगे लोटपोट

Mukesh Jasoos Web Series इस वेब सीरिज के निर्माण से जुड़े धनबाद के प्रोडक्शन कंट्रोलर अभिषेक तिवारी मानते हैं कि जासूसी कहानियों में कॉमेडी की उम्मीद नहीं होती है। इस वेब सीरिज में यह एक्सपेरिमेंट किया गया है।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:57 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:57 PM (IST)
Mukesh Jasoos Web Series: जासूसी और कॉमेडी का तड़का लगा रही यह वेब सीरिज, देख हो जाएंगे लोटपोट
फिल्म मकुेश जासूस का एक दृश्य ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। Mukesh Jasoos Web Series: जासूसी जहां एक ओर संस्पेंस है तो दूसरी ओर कॉमेडी। इन दोनों के मेल से बनी है हॉटस्टार पर रिलीज हुई वेब सीरिज मुकेश जासूस में इन दोनों का तड़का लगा हुआ है। हॉटस्टार पर रिलीज के साथ ही इसे बढ़त मिली है और दर्शकों की ओर से पसंद भी की जा रही है। इसके निर्माण से जुड़े प्रोडक्शन कंट्रोलर अभिषेक तिवारी मानते हैं कि जासूसी कहानियों में कॉमेडी की उम्मीद नहीं होती, लेकिन इस वेब सीरिज में यह एक्सपेरिमेंट किया गया है। निर्देशक हिना डिसूजा और दिगंत व्यास ने इस काल्पनिक कहानी को जीवन में होने वाले उतर चढ़ाव से जोड़ने का काम किया है।

45 दिन में बनकर तैयार

अभिषेक तिवारी ने बताया कि वेब सीरिज के निर्माण में 45 दिनों का समय लगा है। उन्होंने कहा कि प्रोडक्शन टीम ने 20 एपीसोड वाले इस वेब सीरिज के दोनों सीजन को एक साथ रिलीज करने का निर्णय लिया। ताकि दर्शक पूरी सीरिज एक बार में देख सकें। अमूमन वेब सीरिज के सीजन को अलग-अलग समय पर जारी किया जाता है। मुकेश जासूस के साथ हर प्रकार का प्रयोग किया गया है। वेब सीरिज निर्माण से जुड़ी टीम का आभार प्रकट करते हुए तिवारी ने बताया कि मुख्य सहायक निर्देशक के रूप में जाग्रुति जेटे के अलावा शामिका, जुनैद खलिफा, सत्य प्रकाश पांडेय, अरूनीश राज, जहरा हुसैन, योगेश अरोरा, प्रोडक्शन मैनेजर अंकिता दुबे, सहायक यशवंत निकम, कुमार किशोर, विशाल बागवत और प्रशासन का काम रामश्रेष्ठ प्रधान ने बाखूबी निभाया।

दर्शकों को बांधने में कामयाब होगी यह वेब सीरिज

धनबाद के रहने वाले अभिषेक तिवारी ने कहा कि यह सीरिज दर्शकों को बांधने में कामयाब होगी। इसके कलाकारों में मशहूर अदाकारा पूनम ढिल्लों, परितोष त्रिपाठी, राहुल बग्गा, रुचि मालवीय समेत अन्य हैं।

chat bot
आपका साथी