Weather Report: अगले 48 घंटे तक रूक-रूक कर होगी बारिश, दिवाली के उत्साह पर पानी

मानसून एक्सपर्ट डॉ एसपी यादव के मुताबिक अरब सागर के बादलों की आवाजाही के कारण मौसम बदल गया है। गुरुवार व शुक्रवार को मूसलधार बारिश होगी।

By Edited By: Publish:Thu, 24 Oct 2019 02:10 AM (IST) Updated:Thu, 24 Oct 2019 09:03 AM (IST)
Weather Report: अगले 48 घंटे तक रूक-रूक कर होगी बारिश, दिवाली के उत्साह पर पानी
Weather Report: अगले 48 घंटे तक रूक-रूक कर होगी बारिश, दिवाली के उत्साह पर पानी

धनबाद, जेएनएन। कोयलांचल समेत झारखंड के ज्यादातर हिस्से में अगले 48 घटे तक जोरदार बारिश का अनुमान है। मौसम विभाग ने इसे लेकर पहले से ही अलर्ट जारी कर दिया है। बुधवार शाम से ही धनबाद में रूक-रूक कर बारिश हो रही है। गुरुवार सुबह भी बारिश का सिलसिला जारी रहा। आसमां में बादल छाए हुए हैं। हल्का अंधेरा छाया हुआ है।

क्या कहते हैं एक्सपर्टः मानसून एक्सपर्ट डॉ एसपी यादव के मुताबिक अरब सागर के बादलों की आवाजाही के कारण मौसम बदल गया है। गुरुवार व शुक्रवार को मूसलधार बारिश होगी। बादलों के छोटे छोटे टुकड़े आते जाते रहेंगे। इस वजह से जोरदार गर्जन भी होगा। वज्रपात से बरतें सावधानी तीन दिन पहले ही शहर में वज्रपात से एक राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी की मौत हो चुकी है। ऐसे में 24-25 को तेज बारिश के साथ होनेवाले वज्रपात से सावधान रहने की जरुरत है। -

धनतेरस के बाजार को भी प्रभावित करेगी बारिशः 27 अक्टूबर को दीपावली और 25 को धनतेरस है। धनतेरस और दिवाली को लेकर बाजार तैयार है। लेकिन, बारिश होने के कारण बाजार प्रभावित है। बारिश जारी रही तो दिवाली के उत्साह पर पानी पड़ सकता है।

25 को 19 पर पहुंचेगा न्यूनतम तापमान: मौसम का मिजाज बदलने के कारण पारा में गिरावट हो रही है। 25 अक्टूबर को अधिकतम तापमान 20 और न्यूनतम 19 तक पहुंचने का अनुमान है।

शनिवार तक का संभावित तापमान गुरुवार - अधिकतम 22 न्यूनतम 20 शुक्रवार - अधिकतम 20 न्यूनतम 19 शनिवार - अधिकतम 23 न्यूनतम 19
chat bot
आपका साथी