समरसेबल पंप नया पाइप जोड़ दिए जाने के बाद पिट वाटर की आपूर्ति शुरू Dhanbad News

जलस्तर घट जाने से लोयाबाद रिजनल स्टोर के समीप लगे सबमर्सिबल पंप से पीट वाटर की आपूर्ति चार दिनो से ठप पड़ी थी। शनिवार को सबमर्सिबल पंप में एक और पाइप जोड़ा गया।जिसके बाद पीट वाटर की आपूर्ति शुरू हो गई।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:16 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:18 PM (IST)
समरसेबल पंप नया पाइप जोड़ दिए जाने के बाद पिट वाटर की आपूर्ति शुरू Dhanbad News
पानी की आपूर्ति शुरू हो जाने से लोगों ने राहत की सांस ली। (जागरण)

लोयाबाद, जेएनएन: जलस्तर घट जाने से लोयाबाद रिजनल स्टोर के समीप लगे सबमर्सिबल पंप से पीट वाटर की आपूर्ति चार दिनो से ठप पड़ी थी। शनिवार को सबमर्सिबल पंप में एक और पाइप जोड़ा गया।जिसके बाद पीट वाटर की आपूर्ति शुरू हो गई। पानी की आपूर्ति शुरू हो जाने से लोगों ने राहत की सांस ली। रमजान के महिने में मुस्लिम समुदाय के लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही थी।

नया पंप जोड़ दिये जाने पर उम्मीद जताई जा रही है कि अब सबमर्सिबल पंप को पर्याप्त मात्रा में पानी मिलेगा ।जिससे  लोयाबाद क्षेत्र के विभिन्न श्रमिक कालोनियों में पानी की किल्लत नहीं होगी ।बीसीसीएल कर्मियों द्वारा क्रेन की मदद से सबमर्सिबल पंप में पाइप जोड़ने का काम किया गया । जलस्तर घट जाने के कारण सबमर्सिबल पंप को पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं मिल पा रहा था और क्षेत्र मे पीट वाटर की आपूर्ति ठप पड़ गई थी। करीब 20 हजार की आबादी के समक्ष जल संकट गहरा गया था ।


शनिचरी हाट में कोरोना से बेखौफ हो कर लोगों ने सब्जियां खरीदारी की 

 लोयाबाद शनिचरी हाट में कोरोना काल में भी लोग बेखौफ हो कर सब्जी की खरीदारी करते देखे गए। जबकि रोजाना कोरोना संक्रमित और कोरोना से मौत की खबरें आ रही हैं । सब्जी की खरीदारी करते समय  शरीरीक दूरी का पालन भी नहीं किया जा रहा था । बहुत से लोग बिना मास्क लगाये सब्जी की खरीदारी कर रहे थे । कई सब्जी विक्रेताओं ने भी मास्क नहीं लगा रखा था। सरकारी गाइडलाइंस का पालन कराने के लिए पुलिस प्रशासन को भी नहीं देखा गया। मालूम हो कि सिर्फ लोयाबाद क्षेत्र में पिछले दो सप्ताह में करीब दो दर्जन लोगों की मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी