वेस्ट मोदीडीह कोल डंप के डिस्पैच अफसर पर हमला, सुरक्षा को लेकर कर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार

वेस्ट मोदीडीह परियोजना के 40 नंबर कोल डंप के एक होटल के पास मंगलवार की दोपहर डिस्पैच अफसर संदीप कुमार पर एक व्यक्ति ने जानलेवा हमला कर दिया जिससे वे जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 08:59 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 08:59 PM (IST)
वेस्ट मोदीडीह कोल डंप के डिस्पैच अफसर पर हमला, सुरक्षा को लेकर कर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार
वेस्ट मोदीडीह कोल डंप के डिस्पैच अफसर पर हमला, सुरक्षा को लेकर कर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार

तेतुलमारी : वेस्ट मोदीडीह परियोजना के 40 नंबर कोल डंप के एक होटल के पास मंगलवार की दोपहर डिस्पैच अफसर संदीप कुमार पर एक व्यक्ति ने जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वे जख्मी हो गए। जख्मी को उठाकर कर्मी इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल तिलाटांड़ ले गए। इधर, घटना से आक्रोशित डंपर चालकों ने कोल डंप व पार्किंग स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने की मांग को लेकर अपने अपने कार्य का बहिष्कार कर दिया।

सूचना पाकर पीओ ए बनर्जी, एनके पाठक सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पीओ ने डंपर चालकों को समझाया बुझाया और परियोजना व पार्किंग स्थल पर सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया। साढे़ तीन घंटे के बाद वे लोग अपने कार्य पर वापस लौट गए। घटना में कोयला चोरों का हाथ होने की संभावना से इन्कार नहीं किया जा सकता है। लेकिन पुलिस लिखित शिकायत का इंतजार रही है। इधर जख्मी संदीप ने बताया कि दोपहर करीब 2:30 बजे कोल डंप किसी कार्य से गए थे। वहां कोयले को देखकर एक असंगठित मजदूर के साथ बात कर रहे थे। इसी बीच पास के एक होटल मे चाय पीने लगे, तभी एक अनजान व्यक्ति आया और गाली गलौज करने लगा। वह धमकी देते हुए कहा कि बड़ा अफसर बन गया है, सब अफसरगिरी निकाल देंगे। इतना कहते हुए होटल में रखें एक डब्बू से मेरे सिर पर मार दिया। इधर अधिकारियों का कहना है पूर्व में भी इस तरह की घटना घट चुकी है। लेकिन अधिकारियों की सुरक्षा व्यवस्था नहीं सुनिश्चित हो पाई। तेतुलमारी थाना के प्रभारी थानेदार गुलशन भगत ने कहा कि घटना की मौखिक जानकारी मिली है। लिखित शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। पूर्व में भी घट चुकी है मारपीट की घटना :

चार माह पूर्व भी अभियंता पी वैल्यू को अपराधियों ने पिटाई कर जख्मी कर दिया था। उक्त अभियंता डीजल चोरों को चोरी करने से विरोध कर रहे थे, तभी बाइक सवार अपराधियों ने उसकी पिटाई कर दी थी।

chat bot
आपका साथी