BPSC 64th Eaxam Final Result: टुंडी के विश्वजीत पंडित ने हासिल किया 546वां स्थान, पूर्व सांसद ने दी बधाई

विश्वजीत ने प्रथम से 7वीं कक्षा की पढ़ाई विकास विद्यालय धनबाद से की। वहीं आठवीं से मैट्रिक डीएवी और आईएससी दूं पब्लिक स्कूल से की। कटक से बीटेक की पढ़ाई कर दिल्ली मुखर्जी नगर में आगे की तैयारी जारी करते रहे।

By MritunjayEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 04:19 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 04:19 PM (IST)
BPSC 64th Eaxam Final Result: टुंडी के विश्वजीत पंडित ने हासिल किया 546वां स्थान, पूर्व सांसद ने दी बधाई
टुंडी का विश्वजीत पंडित ( फाइल फोटो)।

टुंडी, जेएनएन। टुंडी प्रखंड स्थित कदैया पंचायत के नेटवारी गांव निवासी विश्वजीत कुमार पंडित ने बीपीएससी की परीक्षा में 546 रैंक लाकर जिला व क्षेत्र का नाम रोशन किया है।टुंडी जैसे पिछड़े क्षेत्र से अपनी कड़ी मेहनत के बदौलत उसने यह स्थान प्राप्त की है। विश्वजीत की इस सफलता से पूरे टुंडी इलाके में खुशी की लहर है। वो इस खुशी का श्रेय स्व माता लश्र्मी, पिता शिबू पंडित को देते हैं। विश्वजीत के पिता पिता ने सेल्समैन के साथ मेडिकल में काम कर बेटे को पढ़ाया लिखाया।

विश्वजीत ने प्रथम से 7वीं कक्षा की पढ़ाई विकास विद्यालय धनबाद से की। वहीं आठवीं से मैट्रिक डीएवी और आईएससी दूं पब्लिक स्कूल से की। कटक से बीटेक की पढ़ाई कर दिल्ली मुखर्जी नगर में आगे की तैयारी जारी करते रहे। वे कहते हैं सफलता वो सफर है जिसका कोई अंतिम पड़ाव नहीं है। केवल लगन जारी रहना चाहिए। विश्वजीत की सफलता पर टुंडी इलाके मैं बधाई देने वालों का तांता लगा है। पूर्व सांसद रवीन्द्र कुमार पाण्डेय ने विश्वजीत को सफलता की शुभकामनाएं देते हुए कहा की आगे भी इसी तरह मेहनत से मुकाम हासिल करें। उनके अलावे भाजपा ग्रामीण जिला अध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा, हलधर महतो, निमाय कुमार सिंह ,राजगंज क्षेत्र के समाजसेवी त्रिलोचन सिंह चौधरी,नीलकंठ रवानी, झामुमो अल्पसंख्यक उपाध्यक्ष बाबा मनीर मस्तान, भाजपा नेता गोपाल पाण्डेय, महादेव कुम्भकार, विजय मंडल, नवल चौधरी, सागर चंद्र ओझा, दिलीप ओझा, शहजाद अंसारी, शिक्षक पंकज कुमार, दिनेश सिंह आदि ने बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी