Jamtara: स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में डॉक्‍टरों की अनुपस्‍थ‍ित‍ि पर ग्रामीणों ने काटा बवाल; जमकर की तोड़फोड़

करमाटांड़ थाना के करमाटांड़-कुरूवा के मुख्य सड़क पर सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कठबरारी गांव के पास बाइक से गिरकर तीनों देर तक तड़पते रहे। स्थानीय लोगों ने करमाटांड़ स्वास्थ्य केंद्र घायलों को भेजवाया तो वहां डाक्टर नदारद थे।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 12:47 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 12:51 PM (IST)
Jamtara: स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में डॉक्‍टरों की अनुपस्‍थ‍ित‍ि पर ग्रामीणों ने काटा बवाल; जमकर की तोड़फोड़
करमाटांड़-कुरूवा के मुख्य सड़क पर सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जासं, जामताड़ा: करमाटांड़ थाना के करमाटांड़-कुरूवा के मुख्य सड़क पर सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कठबरारी गांव के पास बाइक से गिरकर तीनों देर तक तड़पते रहे। स्थानीय लोगों ने करमाटांड़ स्वास्थ्य केंद्र घायलों को भेजवाया तो वहां डाक्टर नदारद थे। विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने केंद्र में तोडफ़ोड़ की। तीनों व्यक्ति एक ही बाइक पर सवार थे । घायलों में सभी करमाटांड़ थाना क्षेत्र के गढ़वाली गांव से अपने घर देवघर हरिहरपुर जा रहे थे ।इसी क्रम में खराब सड़क के कारण बाइक असंतुलित हो गई और तीनों घायल हो गए ।घायल करीब एक घंटे तक सड़क के किनारे तड़पते रहे ।वहीं स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

दी घंटे तक न पुलिस न एम्बुलेंस पहुंची। सजे बाद ग्रामीणों ने स्थानीय अस्पताल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बगरूडीह तीनो को ले गए।डाक्टर नहीं रहने के कारण लोगों ने जमकर तोड़फोड़ किया । एक घंटे तक लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। तब तक डाक्टर नहीं आए। उसके बाद 108 एंबुलेंस को बुलाने के लिए सारठ विधायक रणधीर सिंह को फोन पर सूचना दी गई। तब 108 एंबुलेंस उपलब्ध हो पाई। ग्रामीणों ने तीनों को घनबाद इलाज के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी