सीआइएसएफ जवान ने राह गुजर रही दसवीं की छात्रा से कहा-यह VIDEO देखो, अच्छा लगेगा; ग्रामीणों ने बंधक बना कर दी पिटाई

इंस्पेक्टर आरके सिंह ने कहा कि छात्रा व ग्रामीणों की ओर से कंप्लेन आया है। हर बिंदु पर जांच कर रहे हैं। दोषी पाए जाने पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जबकि पुलिस अधिकारी का कहना है कि लिखित कंप्लेन आने के बाद कार्रवाई करेंगे।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 01:35 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 01:54 PM (IST)
सीआइएसएफ जवान ने राह गुजर रही दसवीं की छात्रा से कहा-यह VIDEO देखो, अच्छा लगेगा; ग्रामीणों ने बंधक बना कर दी पिटाई
मोबाइल में अश्लील वीडियो की जांच करती पुलिस ( फोटो जागरण)।

जासं, झरिया-तिसरा। झरिया से ट्यूशन पढ़कर शनिवार को अपने घर कुजामा आ रही दसवीं की एक नाबालिग छात्रा के साथ सीके डब्ल्यू साइडिंग के पास ड्यूटी पर तैनात सीआइएसएफ के जवान पर छेड़खानी और अश्लील वीडियो दिखाने की कोशिश का आरोप लगा है। आरोप है कि छात्रा को जवान ने जबरन अपने मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाने का प्रयास किया। किसी प्रकार छात्रा जवान के पास से भागकर पास के लोगों को सूचना दी। दर्जनों ग्रामीण मौके पर पहुंचकर जवान को घेरकर काफी देर तक बंधक बनाये रखा। बाद में सीइएसएफ के इंस्पेक्टर आरके सिंह और घनुडीह ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इसके बाद मामला शांत हुआ। छात्रा के चाचा ने जवान पर कार्रवाई की मांग की है।

सीआइएसएफ जवान के मोबाइल की जांच करती झरिया पुलिस

क्या है पूरा मामला

घटना के संबंध में नाबालिग छात्रा ने बताया कि झरिया से ट्यूशन पढ़कर अपने घर कुजामा जा रही थी। साइडिंग से गुजर रही थी। तभी वहां पर तैनात सीआइएसएफ के जवान राकेश रंजन ने घेरकर छेड़खानी की। अपने मोबाइल से अश्लील वीडियो दिखाने के लिए मेरा हाथ पकड़ लिया। मैं घबरा गई। मना करने लगी। कहा कि आप मेरे अंकल के समान हैं। यह क्या कर रहे हैं ? जवान ने कहा कि वीडियो देखो-अच्छा लगेगा। मैं रोने लगी। किसी तरह वहां से भागकर कुछ दूर से गुजर रहे ग्रामीण रुपेश पासवान, भोला सिंह, बंटी पासवान को आपबीती सुनाई। तीनों ने इसकी सूचना छात्रा के पिता व मां को मोबाइल से दी। जानकारी पाकर अनेक ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जवान की मिजाजपुर्सी कर बंधक बना लिया। काफी देर तक हंगामा चला। जवान को लोग खरी-खोटी सुनाने लगे। सूचना मिलने पर घनुडीह ओपी के अवर निरीक्षक नागेश्वर पासवान, तिसरा थाना के तिला उरांव, सीआइएसफ के इंस्पेक्टर आरके सिंह, महिला इंस्पेक्टर रश्मि कुमारी भी पहुंचे। जवान को लोगों से मुक्त कराया।

ग्रामीणों ने किया गुस्से का इजहार 

ग्रामीण चंद्रावती देवी, राजेंद्र पासवान, सुरेंद्र पासवान, कुंदन पासवान आदि का कहना है कि इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है। ऐसे जवान पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ।जब रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो आम जनता का क्या होगा। ग्रामीण इतने गुस्से में थे कि जवानों को काफी खरी-खोटी सुना रहे थे। महिला इंस्पेक्टर ने पूरे मामले की जांच करने की बात कही। इंस्पेक्टर आरके सिंह ने कहा कि छात्रा व ग्रामीणों की ओर से कंप्लेन आया है। हर बिंदु पर जांच कर रहे हैं। दोषी पाए जाने पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जबकि पुलिस अधिकारी का कहना है कि लिखित कंप्लेन आने के बाद कार्रवाई करेंगे।

सीआइएसएफ जवान की सफाई

सीआइएसएफ जवान का कहना है आरोप गलत है। सीके साइडिंग से कोयला चोरी हो रही थी। कोयला चोरों को भगा रहे थे। उसी समय छात्रा भी गुजर रही थी। उसे वहां से दूर हट जाने को कहा। मेरे खिलाफ कोयलो चोरी ने साजिश की है।

chat bot
आपका साथी