Babadham Deoghar: शिवगंगा में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

देवघर के शिव गंगा में एक शव मिला है।शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बाबा बैद्यनाथ मंदिर देवघर में पूजा करने के लिए आने वाले श्रद्धालु शिव गंगा में स्नान करते हैं।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:41 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 11:41 AM (IST)
Babadham Deoghar: शिवगंगा में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
देवघर की प्रसिद्ध शिव गंगा (फाइल फोटो)।

संवाद सूत्र, देवघर।  स्थानीय शिवगंगा तालाब से बुधवार की सुबह एक अज्ञात 45 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया है। स्थानीय लोगों ने शव को तालाब में तैरते हुए देखा । उसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर  बाबा मंदिर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की। वही शव को पानी से बाहर निकाला गया । मृतक की जेब से ऐसा कुछ नहीं मिला है जिससे उसकी पहचान हो सके।

पुलिस ने आसपास के लोगों से मृतक के बारे में जानकारी ली। हालांकि अब तक उसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है । मृतक काले रंग का फूल पेंट कत्थे रंग का टीशर्ट पहने हुए है। यह घटना आत्महत्या है या हादसा इसकी जांच की  जा रही है । तालाब के तट पर एक जोड़ी चप्पल भी बरामद किया गया है। लगातार हो रही बारिश के कारण तालाब का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर हो गया है। ऐसे में छोटी सी चूक से किसी के भी डूबने का खतरा बना हुआ है। पुलिस युवक के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी