बाघमारा में बम व गोली चलवा रहे जलेश्वर : ढुलू

बाघमारा में बम व गोली चलवा रहे जलेश्वर : ढुलू

बाघमारा कोयले के उठाव पर वर्चस्व को लेकर बुधवार को बाघमारा में हुई गोली व बमबाजी की

Publish Date:Thu, 26 Nov 2020 09:37 PM (IST) Author: Jagran

बाघमारा : कोयले के उठाव पर वर्चस्व को लेकर बुधवार को बाघमारा में हुई गोली व बमबाजी की घटना के बाद विधायक ढुलू महतो ने पूर्व विधायक जलेश्वर महतो को निशाने पर लिया। भाजपा कार्यालय में गुरुवार को पत्रकारों से ढुलू ने कहा कि पूर्व विधायक जलेश्वर महतो के नेतृत्व में अपराधी बाघमारा विधानसभा क्षेत्र में गोली व बम चलाकर लोगों में दहशत पैदा कर रहे हैं। जबसे झारखंड में गठबंधन की सरकार बनी है तब से अपराधी गुंडा बेलगाम हो गए हैं। इनको कहीं न कहीं से सरकार का भी संरक्षण मिल रहा है। विधायक ने कहा कि थाना से महज सौ गज की दूरी पर दिन दहाड़े बाइक सवार लोगों ने भाजपा नेता डबलू महथा को निशाना बनाकर हमला किया। वे लोग कौन थे, जो जुलूस की शक्ल में बाइक पर सवार होकर मुंह पर कपड़ा बांध कर आए व घटना को अंजाम दिया। क्या कांग्रेस या झामुमो की कहीं रैली थी। जो जुलूस में लोग हथियार लेकर घूम रहे थे। उन्होंने कहा कि जब से राज्य में सरकार बनी है तब से बाघमारा क्षेत्र में आधा दर्जन जगहों पर गोलीबारी की घटना हो चुकी है। पुलिस ने अभी तक किसी भी घटना में शामिल अपराधियों की पहचान नहीं की है। अगर पुलिस अपराधियों पर रोक नहीं लगाई तो भाजपा सदन से लेकर सड़क तक आंदोलन करेगी। मौके पर बच्चू राय, नागेश्वर सिंह, नरेश सिंह, राजू शर्मा, गोपाल चौहान, मुखिया जीतन भुईयां, पप्पु सिंह, बबलू महथा, मो. अमजद, मन्नू सिंह मौजूद थे।

---------

मामले की निष्पक्ष जांच करे प्रशासन, सच्चाई सामने आ जाएगी: जलेश्वर

इधर बाघमारा के पूर्व विधायक जलेश्वर महतो ने कहा कि ढुलू जी रट लगाए हुए हैं कि जो भी हो रहा है जलेश्वर महतो करा रहे हैं। बाघमारा को अशांत करने के लिए गोलियां चलवा जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ता को ही टारगेट किया जा रहा है। ऐसे में जिला प्रशासन से मांग करते है कि निष्पक्ष जांच कराए, ताकि सच्चाई पता चल सके कि कौन गोली चलवा रहा है। गोली चलाने वाले किसके आदमी हैं। सरकार को बदनाम करने व प्रशासन को दिगभ्रमित करने की यह एक सुनियोजित साजिश है, ताकि सिडिकेट पर आंच नही आ सके।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.