Jharkhand: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत, घटना के बाद पेलोडर छोड़कर चालक फरार

गोमिया प्रखंड के ललपनिया पथ पर चैलियाटांड के पास पेलोडर एवं बाइक की आमने-सामने टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों बुधवार देर रात पिपराबाद से बाइक से अपने घर लौट रहे थे। घटना के बाद चालक पेलोडर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:20 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:49 AM (IST)
Jharkhand: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत, घटना के बाद पेलोडर छोड़कर चालक फरार
सड़क दुर्घटना के बाद दुर्घटनाग्रस्त बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया।

बेरमो, जेएनएन। गोमिया प्रखंड के ललपनिया पथ पर तुलबुल पंचायत के चैलियाटांड के पास पेलोडर एवं बाइक की आमने-सामने टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तुलबुल पंचायत के मुखिया जलेश्वर हांसदा ने बताया कि बुधवार देर रात टीकाहारा निवासी 21 वर्षीय बाबूचंद हांसदा अपनी बहन के घर पिपरा बाद से पड़ोसी 23 वर्षीय बीरालाल हेंब्रम के साथ बाइक से लौट रहा था। तभी रास्ते में ललपनिया की ओर से आ रहे पेलोडर से टक्कर हो गई, जिसमें दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद चालक पेलोडर छोड़कर मौके से फरार हो गया। मुखिया ने घटना की सूचना गोमिया थाना की पुलिस को दी, घटनास्थल पर पुलिस पहुंच श‌व को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटनाग्रस्त बाइक एवं पेलोडर को जब्त कर थाने ले आई। मौत की सूचना मिलते ही दोनों परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना पर पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद ने दुख व्यक्त करते हुए हर संभव मदद की बात स्वजनों से कही। गोमिया प्रमुख गुलाब चंद हांसदा, टीकाहारा मुखिया पति धनीराम टुडू, गणपत साव विनोद हांसदा ने शोक संवेदन व्यक्त करते हुए स्वजन को ढांढस बंधाया।

chat bot
आपका साथी