अपराध को अंजाम देने से पहले पिस्टल के साथ दो युवक गिरफ्तार

19 मई को गोधर पुलिया के पास टेनू की हत्या हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 10:13 AM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 10:43 AM (IST)
अपराध को अंजाम देने से पहले पिस्टल के साथ दो युवक गिरफ्तार
अपराध को अंजाम देने से पहले पिस्टल के साथ दो युवक गिरफ्तार

झरिया, जेएनएन। झरिया पुलिस ने बस्ताकोला के समीप गुप्त सूचना पर छापेमारी की। पुलिस ने एक बाइक पर सवार बंगाली कोठी के विक्की भुइयां व हरि भुइयां को धर दबोचा। दोनों की तलाशी के दौरान विक्की के पास से लोडेड 7.65 का पिस्टल मिला। जबकि केंदुआडीह काली बस्ती निवासी किशन डोम व मुकेश वर्मा पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। पुलिस ने झरिया थाना में मामला दर्ज करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया।

¨सदरी के डीएसपी प्रमोद कुमार केसरी ने बताया कि मंगलवार की देर रात झरिया थाना प्रभारी रंधीर कुमार को गुप्त सूचना मिली। दो बाइक पर चार युवक अपराध की मंशा से साथ में पिस्टल लेकर झरिया में घूम रहे हैं। पुलिस ने वाहन चे¨कग के दौरान दो युवकों को दबोचा। पुलिस ने एक बाइक व दो मोबाइल भी जब्त किया है। दो युवक फरार हो गए।

भाजपा समर्थक की हत्या में शामिल था फरार युवक मुकेश व किशन : फरार दोनों युवक मुकेश वर्मा व किशन डोम के धनसार निवासी भाजपा समर्थक संदीप मोदी उर्फ टेनू की हत्या में शामिल होने की बात कही गई है। 19 मई को गोधर पुलिया के पास टेनू की हत्या हो गई थी। पुलिस ने हत्या में शामिल सुजीत उर्फ सुकरा को 15 सितंबर को एक देशी पिस्टल व चार ¨जदा कारतूस के साथ पकड़ा था। पूछताछ के दौरान सुजीत ने मुकेश, किशन, नंदकिशोर राम का नाम पुलिस को बताया। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। छापेमारी के दौरान को मुकेश व किशन पुलिस के हाथ लगे। पर दोनों पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये।

chat bot
आपका साथी