बिस्किट का लालच देकर 2 साल की मासूम से 36 साल के युवक ने की हैवानियत, बच्ची की स्थिति गंभीर Dhanbad News

बच्ची की नानी ने कटनिया पंचायत की मुखिया बबली दास को दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी। इसके बाद मुखिया ने टुंडी थाना प्रभारी शारदा रंजन प्रसाद को फोन कर घटना से अवगत कराया।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 05:59 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 06:11 PM (IST)
बिस्किट का लालच देकर 2 साल की मासूम से 36 साल के युवक ने की हैवानियत, बच्ची की स्थिति गंभीर Dhanbad News
बिस्किट का लालच देकर 2 साल की मासूम से 36 साल के युवक ने की हैवानियत, बच्ची की स्थिति गंभीर Dhanbad News

टुंडी, जेएनएन। जिले के टुंडी थाना क्षेत्र के कारीगरडीह गांव में दो साल की मासूम से 36 वर्षीय युवक द्वारा हैवानियत करने का मामला सामने आया है। दरिंदगी करने के बाद युवक मासूम को उसके घर के सामने छोड़ कर भाग गया है। उसकी स्थिति गंभीर है। स्थानीय मुखिया बबली दास द्वारा टुंडी थाना को सूचित किए जाने के बाद पुलिस दुष्कर्म का आरोपित युवक की तलाश में जुट गई है। 

बिस्किट का लालच देकर गोद में उठा ले गया जंगल

कारीगरडीह गांव  में अपने  घर के सामने गुरुवार की शाम बच्ची खेल रही थी। इसी बीच उसी गांव का भक्तू राय बिस्किट दिखाकर बच्ची को गोद में उठाकर निकल गया। कई लोगों ने बच्ची को ले जाते हुए देखा लेकिन उसके शैतानी मंसूबे को समझ नहीं पाए। गांव के पास पलास के जंगल में बच्ची को ले जाकर युवक ने दंरिंदगी की। इसके बाद बच्ची को उसके घर के सामने छोड़कर भाग निकला। बच्ची को रोते हुए देख उसकी मां ने जब गोद में उठाया तो देखा कि रक्तस्राव हो रहा है। मामला समझते देर न लगी। पड़ोस की महिलाओं ने बताया कि भक्तू गोद में लेकर जंगल की तरफ जा रहा था। रात हो गया था। इसलिए अगले दिन लोगों ने आरोपित युवक के घर जाकर उसके पिता को घटना की जानकारी दी। युवक घर से भाग निकला। गांव में इस मामले को लेकर पंचायती हुई। लेकिन युवक पंचायत में आने को तैयार नहीं था।

मुखिया ने सूचना दी तो पुलिस हुई रेस

शनिवार को बच्ची की नानी ने कटनिया पंचायत की मुखिया बबली दास को घटना की जानकारी दी। इसके बाद मुखिया ने टुंडी थाना प्रभारी शारदा रंजन प्रसाद को फोन कर घटना से अवगत कराया। साथ ही कार्रवाई की मांग की। सूचना मिलते ही टुंडी पुलिस कारीगरडीह गांव पहुंची। मासूम बच्ची की मां से घटना की जानकारी ली। इसके बाद इलाज के लिए बच्ची को पीएमसीएच में भर्ती कराया। 

बच्ची के पिता छह माह से जेल में

मासूम बच्ची अपनी मां के साथ कारीगरडीह गांव में रहती है। उसके पिता पिछले छह माह से किसी मामले में धनबाद जेल में बंद हैं। इस घटना के बाद पीड़ित परिवार आक्रोशित है। दुष्कर्मी युवक को गिरफ्तार करने की मांग की है। टुंडी थाना थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित युवक को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। 

chat bot
आपका साथी