Dhanbad: अंगारपथरा ओपी क्षेत्र में अवैध उत्खनन के दौरान मलवा में दब कर युवती की मौत

ग्रामीणों ने शव को लेकर भागे। इससे पूर्व लोगों ने उसे इलाज के लिए पड़ोस के कथित चिकित्सक के पास ले गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया। घटना शनिवार सुबह पांच बजे की बताई जा रही है। उक्त युवती लकड़का छह नंबर की बताई जा रही है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:16 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:16 AM (IST)
Dhanbad: अंगारपथरा ओपी क्षेत्र में अवैध उत्खनन के दौरान मलवा में दब कर युवती की मौत
इलाज के लिए पड़ोस के कथित चिकित्सक के पास ले गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

संवाद सहयोगी, कतरास: अंगारपथरा ओपी क्षेत्र के कांटापहाड़ी के समीप अवैध उत्खनन के दौरान मलवा के नीचे दबने से युवती की मौत हो गई। ग्रामीणों ने शव को लेकर भागे। इससे पूर्व लोगों ने उसे इलाज के लिए पड़ोस के कथित चिकित्सक के पास ले गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया। घटना शनिवार सुबह पांच बजे की बताई जा रही है। उक्त युवती लकड़का छह नंबर की बताई जा रही है।

खबर पाकर कतरास क्षेत्र के सीआईएसएफ का गश्ती दल मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। बल के सब इंस्पेक्टर एल मुंडा ने बताया कि घटना की सूचना मिली थी।बुट्टू बाबू बंगला, मुंडा धौड़ा तथा आसपास में घटना को लेकर तहकीकात किया पर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार सुबह बेला अन्य दिनों की तरह लोग कोयला लेने कांटापहाड़ी परियोजना पहुंचे थे कि तभी अचानक जोरदार आवाज के साथ मलवा गिर गया उसमें एक महिला दब गई। जिससे वहां भगदड़ मच गया। ग्रामीणों ने उसे उठा कर ले भागे। रामकनाली व अंगारपथरा ओपी क्षेत्र के कांटापहाड़ी परियोजना में लगातार कोयले का अवैध उत्खनन हो रहा है।

chat bot
आपका साथी