Lockdown in Jharkhand मैंने पहले देखा... हम आवाज दिए थे पहले, हम ले जाएंगे...Dhanbad स्टेशन पर भिड़ गए दो टैक्सी वाले

मैंने पहले देखा...। चल पीछे हट हम आवास दिए थे हम ले जायेंगे...। बस इसी बात को लेकर तनातनी हुई और दो टैक्सी वाले भिड़ गए। वाकया धनबाद रेलवे स्टेशन का है जहां दो टैक्सी वालों के बीच मारपीट होती रही और आरपीएफ बेखबर रही।

By Atul SinghEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 03:14 PM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 12:24 AM (IST)
Lockdown in Jharkhand मैंने पहले देखा... हम आवाज दिए थे पहले, हम ले जाएंगे...Dhanbad स्टेशन पर भिड़ गए दो टैक्सी वाले
मैंने पहले देखा...। चल पीछे हट, हम आवास दिए थे हम ले जायेंगे...। (जागरण)

धनबाद, जेएनएन: मैंने पहले देखा...। चल पीछे हट, हम आवास दिए थे हम ले जायेंगे...। बस इसी बात को लेकर तनातनी हुई और दो टैक्सी वाले भिड़ गए। वाकया धनबाद रेलवे स्टेशन का है जहां दो टैक्सी वालों के बीच मारपीट होती रही और आरपीएफ बेखबर रही। स्टेशन के प्रवेश द्वार पर हुई इस घटना को लेकर यात्रियों में भी अफरा तफरी मच गई। 

 

बढ़ते संक्रमण को लेकर रेलवे ने स्टेशन परिसर में बेवजह जाने पर रोक लगा रखा है। किसी भी यात्री को अंदर जाने की अनुमति नहीं है। पर ऑटो रिक्शा और टैक्सी वाले जब चाहे जहां चाहे जा सकते हैं। प्लेटफॉर्म के अंदर बेरोक-टोक जाकर यात्रियों को अपनी गाड़ी में बिठाने के बाहर ले आ सकते हैं। उन्हें रोकने या मास्क पहनने कहने वाला कोई नहीं। शुक्रवार को भी ऐसा ही हुआ।

ट्रेन के धनबाद प्लेटफार्म पर रुकते ही यात्री बाहर आने लगे। टैक्सी वाले स्टेशन के अंदर प्रवेश कर गए और यात्रियों को साथ लेकर बाहर आने लगे। इस बीच स्टेशन के मेन गेट पर दो टैक्सी वालों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। एक कह रहा था कि उसने यात्री को पहले देखा है इसलिए वह ले जाएगा। दूसरा कह रहा था कि उसने यात्री को आवाज दी है, इसलिए उसका हक बनता है।

इसे लेकर दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल रहा। ऐसा तब है जबकि पूरा स्टेशन छावनी में तब्दील है। आरपीएफ- जीआरपी ने पूरे स्टेशन को घेर रखा है। इस घटना ने रेलवे स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

chat bot
आपका साथी