डिगवाडीह में दो पक्षों में मारपीट, चार जख्मी

संस जामाडोबा जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के डिगवाडीह 10 नंबर टाटा न्यू कॉलोनी में रहनेवाले

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:12 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:12 PM (IST)
डिगवाडीह में दो पक्षों में मारपीट, चार जख्मी
डिगवाडीह में दो पक्षों में मारपीट, चार जख्मी

संस, जामाडोबा : जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के डिगवाडीह 10 नंबर टाटा न्यू कॉलोनी में रहनेवाले दो पड़ोसियों के बीच शनिवार की रात जमकर मारपीट हुई। दोनों तरफ से चार लोग जख्मी हो गए। घटना के बाद तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए यहां पुलिस को तैनात कर दिया गया है। दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर मारपीट करने की शिकायत थाना में की है। प्रथम पक्ष के अरुण सिंह ने पुलिस को बताया कि मेरे पुत्र राहुल के साथ उसी के हमउम्र लड़का के साथ झगड़ा हो रहा था। दोनों को समझा-बुझाकर अपने-अपने घर भेज दिया।

पड़ोस के रहनेवाले अयूब का पुत्र निगार, आशिक अपने दर्जनों साथियों के साथ लाठी-डंडा, हॉकी, रॉड के साथ घर पर पहुंचकर हमला कर दिया। मैं और मेरे भाई वरुण गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इलाज स्थानीय नर्सिंग होम में कराया है। आशिक की बहन रुकसाना ने बताया कि बच्चों के झगड़े में मेरे भाई आशिक को अरुण व उनके भाई वरुण की ओर से जमकर पिटाई की गई। विरोध करने पर मेरे भाई निगार को भी पीटा गया। घर पर ईंट पत्थर फेंके गए। दोनों का इलाज धनबाद के नर्सिंग होम में किया जा रहा है। सूचना पाकर रात में सिदरी के डीएसपी एके सिन्हा घटनास्थल पर पहुंचे। भीड़ को खदेड़ा।

मौके पर भौंरा व घनुडीह ओपी पुलिस को तैनात किया। थाना प्रभारी राजदेव सिंह ने कहा कि घटना हुई है। छानबीन के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

---------------

15 रुपये खर्च करने को लेकर बच्चों में हुई मारपीट में बड़े भिड़े

डिगवाडीह कॉलोनी में बच्चों के बीच मात्र 15 रुपये खर्च को लेकर हुए झगड़ा में दोनों पड़ोसी भिड़ गए। राहुल ने एक हम उम्र के लड़के के साथ मिलकर 15 रुपये खर्च किया था। वह लड़का उससे रुपये मांग रहा था। नहीं देने पर दोनों के बीच मारपीट हो गई। बाद में इसमें बड़े कूद पड़े। जबकि दोनों पड़ोसी व मित्र हैं।

chat bot
आपका साथी