मुर्गा दुकान पर कब्जा को लेकर दो पक्षों में विवाद; छानबीन में जुटी पुलिस Dhanbad News

सुदामडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत पाथरडीह मोहन बाजार भाटडीह मोड़ समीप मुर्गा दुकान में कब्जा जमाने को लेकर चले आ रहे विवाद में शनिवार की सुबह फिर दो पक्षो में गाली गलौझ व मारपीट हुई। मारपीट करने की शिकायत की है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:14 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:14 PM (IST)
मुर्गा दुकान पर कब्जा को लेकर दो पक्षों में विवाद; छानबीन में जुटी पुलिस  Dhanbad News
एक दूसरे के खिलाफ़ जबरन दुकान पर कब्जा करने, मारपीट करने की शिकायत की है। (जागरण)

चासनाला, जेएनएन : सुदामडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत पाथरडीह मोहन बाजार भाटडीह मोड़ समीप मुर्गा दुकान में कब्जा जमाने को लेकर चले आ रहे विवाद में शनिवार की सुबह फिर दो पक्षो में गाली गलौज व मारपीट हुई। दोनों पक्षोंं ने सुदामडीह थाना में एक दूसरे के खिलाफ़ जबरन दुकान पर कब्जा करने, मारपीट करने की शिकायत की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

 घटना के संबंध मुर्गा दुकान संचालक बबलू गोराई ने कहा कि बगल के मोती लाल सिंह, भोला यादव व विनोद दुकान के एवज में रंगदारी की मांग करते हैं।विरोध करने पर गाली गलौज व मारपीट की जाती है। सभी ने जबरन मेरे दुकान पर कब्जा कर लिया है। कहा कि उक्त दुकान को वर्ष 2006 में किराए पर लिया था। कुछ वर्ष पूर्व ही 70 हजार रुपये देकर दुकान खरीदा। फिर दुकान का होल्डिंग टैक्स व बिजली बिल का भुगतान करते आ रहा हूं। परंतु होमगार्ड में होने के कारण प्रशासन का भय दिखाकर जबरन रंगदारी व गल्ले में रखे पैसे निकाल लेते हैं। वहीं दूसरे पक्ष के आशा देवी ने कहा कि उक्त दुकान बबलू को किराए पर दिया था। किराया नही देने पर दुकान खाली करने के लिए कहा गया था। लेकिन जबरन दुकान खाली नही कर झूठा आरोप लगाया जा रहा है। विदित हो कि 26 अप्रैल को भी दुकान खाली कराने के विवाद को लेकर दोनों पक्षो में मारपीट हुई थी। 

 वर्जन

दुकान विवाद का मामला है। दोनों पक्षों ने शिकायत की है। जांच के बाद उचित कारवाई की जाएगी। 

आदित्य कुमार नायक, सुदामडीह थाना प्रभारी

chat bot
आपका साथी