सिदरी खाद कारखाना के सेवानिवृत्त कर्मी सहित दो की मौत

संस सिदरी सिदरी खाद कारखाना के सेवानिवृत्त कर्मी 65 वर्षीय विजय शर्मा की मौत गाजियाबाद के अस्

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:37 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:37 PM (IST)
सिदरी खाद कारखाना के सेवानिवृत्त कर्मी सहित दो की मौत
सिदरी खाद कारखाना के सेवानिवृत्त कर्मी सहित दो की मौत

संस, सिदरी : सिदरी खाद कारखाना के सेवानिवृत्त कर्मी 65 वर्षीय विजय शर्मा की मौत गाजियाबाद के अस्पताल में गुरुवार की देर शाम हो गई। वे कोरोना से संक्रमित थे। स्वजनों के अनुसार एक सप्ताह से वे अस्पताल में भर्ती थे। चिकित्सकों ने उन्हें वेटीलेटर पर रखा था। उन्हें प्लाज्मा भी दिया गया था, बावजूद उन्हें नहीं बचाया जा सका। मृतक विजय की पत्नी भी संक्रमित पाई गई है। उन्हें मेदांता अस्पताल रांची में भर्ती किया गया है। उन्हें पति के मौत की जानकारी नहीं दी गई है।

विजय काफी दिनों से गाजियाबाद में अपने पुत्र के यहां रह रहे थे। विजय की मौत से सिदरी स्थित उनके परिवार के लोगों में मातम छाया है। स्वजन मृतक की पत्नी को लेकर भी चितित हैं। उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

------------------

रखितपुर में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत, गांव में छाया सन्नाटा

संस, बलियापुर : रखितपुर निवासी 53 वर्षीय प्रदीप सूत्रधर की मौत कोरोना से होने के बाद का गांव में सन्नाटा पसर गया है। तीन मई को उनकी तबीयत खराब होने पर स्वजनों ने उन्हें एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया था। उनकी स्थिति नाजुक होने पर उन्हें सदर अस्पताल स्थित डेडिकेटेड कोविड-19 सेंटर में भर्ती कराया गया। शुक्रवार की देर शाम उनकी मौत हो गई। शनिवार को आमझर स्थित कोविड-19 शमशान घाट पर प्रशासन की ओर से शव का अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार के दौरान मृतक परिवार का एक युवक था। मृतक परिवार के सदस्यों की कोरोना जांच में सभी की रिपोर्ट निगेटिव बताई जाती है।

--------------

वृंदावनपुर पंचायत भवन में कोरोना जांच में एक व्यक्ति मिला संक्रमित

संस, मुगमा : एगयारकुंड प्रखंड के वृंदावनपुर पंचायत भवन में शनिवार को कोरोना जांच शिविर लगाया गया। शिविर में 50 लोगों की कोरोना जांच की गई, जिसमें एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाया गया। संक्रमित व्यक्ति को होम आइसोलेट कर दिया गया है। कोरोना जांच में वीणा कुमारी मुखिया बिमल रवानी का योगदान रहा।

chat bot
आपका साथी