Bokaro, Jharkhand: डिफाल्टरों की सूची में आइजी और डीसी के नाम, परिवहन विभाग ने दी कठोर कार्रवाई की चेतावनी; जानें पूरा मामला

Bokaro Jharkhand सूचना की खास बात यह है कि जारी सूची में आईजी के वाहन संख्या बीआरपी 20पी- 0024 पर लगभग 443859 बकाया है। उपायुक्त बोकारो के नाम से पंजीकृत वाहन संख्या जेएच09एक्स-2915 पर 28551 बकाया दिखाया है।

MritunjaySat, 27 Nov 2021 09:05 PM (IST)
बोकारो डीसी कुलदीप चाैधरी ( फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, बोकारो। जिला परिवहन कार्यालय बोकारो ने जिले के 58 वाहन मालिकों के नाम नोटिस जारी करते हुए अखबार में इश्तेहार निकलवाया है। जिसमें वाहन स्वामियों को सूचित किया गया है कि आपके वाहन का पथकर बाकी है। अपने वाहन का पथकर एक सप्ताह के अंदर जमा करना सुनिश्चित करें। अन्यथा संबंधित पर मोटर वाहन अधिनियम 1968 के तहत कठोर कार्रवाई की जाएगी।

सूचना की खास बात यह है कि जारी सूची में आईजी के वाहन संख्या बीआरपी 20पी- 0024 पर लगभग 443859 बकाया है। उपायुक्त बोकारो के नाम से पंजीकृत वाहन संख्या जेएच09एक्स-2915 पर 28551 बकाया दिखाया है।

बड़े अधिकारियों के वाहनों पर बकाया की अतिरिक्त जिले के आधा दर्जन से अधिक स्कूलों ने भी पथकर की राशि नहीं दी है । इसमें क्रिसेंट पब्लिक स्कूल, सरदार पटेल स्कूल, सरस्वती शिशु मंदिर, आलोक पब्लिक स्कूल , पूज्य तपस्वी जगजीवन जी महाराज स्कूल , सरस्वती शिशु मंदिर, स्वामी सहजानंद बीएड कॉलेज पर बकाया है। वहीं सगीर अंसारी, काशीनाथ सिंह , पूनम जायसवाल सहित 58 लोगों पर पथकर के बकाया का नोटिस भेजा गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.