Attention: 25 और 26 जून की रात प्रभावित रहेंगी धनबाद-हावड़ा रूट की ट्रेनें

खाना जंक्शन पर चारों लाइन के ऊपर ओवरहेड तार का मेंटेनेंस होगा । इस वजह से रात 215 से 315 तक ट्रैफिक ब्लॉक लिया जाएगा। इस दौरान जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस 26 और 27 को आसनसोल में 30 मिनट के लिए रोकी जाएगी।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:32 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:32 AM (IST)
Attention: 25 और 26 जून की रात प्रभावित रहेंगी धनबाद-हावड़ा रूट की ट्रेनें
मोगरा में पावर ब्लॉक के कारण ट्रेनें प्रभावित होंगी ( सांकेतिक फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। धनबाद से हावड़ा के बीच बर्द्धमान स्टेशन से पहले खाना जंक्शन पर ओवरहेड तार मेंटेनेंस को लेकर रेलवे ने ट्रैफिक ब्लॉक लेने का निर्णय लिया है। 25 और 26 जून की रात ओवरहेड तार मेंटेनेंस के लिए ट्रैफिक ब्लॉक लिया जाएगा। इस दौरान धनबाद से हावड़ा के बीच यात्री ट्रेनों के प्रभावित होने की संभावना है। रेल यात्रियों की परेशानी को देखते हुए पूर्व रेलवे ने इसे लेकर सूचना जारी कर दी है।

बताया है कि खाना जंक्शन पर चारों लाइन के ऊपर ओवरहेड तार का मेंटेनेंस होगा । इस वजह से रात 2:15 से 3:15 तक ट्रैफिक ब्लॉक लिया जाएगा। इस दौरान जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस 26 और 27 को आसनसोल में 30 मिनट के लिए रोकी जाएगी। इसके साथ ही अन्य कई ट्रेनों को भी अलग-अलग स्टेशनों पर रोक कर चलाया जाएगा। इस बीच अगर कोई और ट्रेन चलाने की घोषणा होती है तो उस ट्रेन को भी रात में ट्रैफिक ब्लॉक अवधि के दौरान रोक कर ही चलाया जाएगा।

दूसरी ओर, बंगाल के ही मोगरा स्टेशन पर 26 जून को 3 घंटे का ट्रैफिक ब्लॉक लिया जाएगा। दोपहर 12:00 से 3:00 बजे तक ट्रैफिक ब्लॉक लेकर रोड ओवर ब्रिज का निर्माण होगा। इस दौरान भी पश्चिम बंगाल की ट्रेनें प्रभावित हो सकती हैं। मोगरा होकर चलने वाली ट्रेनों को दमदम, दानकुनी और बर्द्धमान होकर डायवर्ट किया गया है। डायवर्ट होने वाली ट्रेनों का कमारकुंडू में अतिरिक्त ठहराव भी दिया गया है।

chat bot
आपका साथी