Pakur: अलग-अलग ट्रैक्टर दुर्घटना में चालक की मौत, चार जख्मी, महेशपुर में पगला नदी में अनियंत्रित होकर गिरा ट्रैक्टर

शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। मृतक के स्वजनों ने बताया कि प्रियरंजन मंगलवार की सुबह खेत में हल जोतने के लिए ट्रैक्टर लेकर बामनपोखर गांव जा रहा था। इस दौरान नारायणगढ़ पुलिया के पास ट्रैक्टर असंतुलित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:05 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 05:05 PM (IST)
Pakur: अलग-अलग ट्रैक्टर दुर्घटना में चालक की मौत, चार जख्मी, महेशपुर में पगला नदी में अनियंत्रित होकर गिरा ट्रैक्टर
शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जागरण टीम, महेशपुर/हिरणपुर (पाकुड़) : महेशपुर-पाकुड़िया पथ पर नारायणगढ़ गांव स्थित पगला नदी के पास मंगलवार को ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गिर गई। दबने से ट्रैक्टर चालक अभुवा गांव निवासी 35 वर्षीय प्रियरंजन मुर्मू की मौत हो गई। एएसआइ रामकुमार मेहता व लल्लू राम पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। मृतक के स्वजनों ने बताया कि प्रियरंजन मंगलवार की सुबह खेत में हल जोतने के लिए ट्रैक्टर लेकर बामनपोखर गांव जा रहा था। इस दौरान नारायणगढ़ पुलिया के पास ट्रैक्टर असंतुलित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। उसी समय चालक की दबकर मौत हो गई। थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ भेज दिया गया है। ट्रैक्टर जब्त कर थाना में रखा गया है। उन्होंने बताया कि स्वजनों द्वारा आवेदन देने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर, घटना के बाद मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

हिरणपुर में ट्रैक्टर पलटने से चार जख्मी

हिरणपुर (पाकुड़) : हिरणपुर-दुलमी पथ पर स्थित हाथीगड़ मोड़ के निकट मंगलवार को ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में बरमसिया गांव निवासी 18 वर्षीय भीम पांडेय, 17 वर्षीय सुनील साहा, 18 वर्षीय अर्जुन साहा तथा 19 वर्षीय समरा साहा जख्मी हो गए। घायलों में भीम पांडेय को गंभीर चोट आई है। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देख चिकित्सक ने भीम को पाकुड़ रेफर कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि तेज गति में रहने के कारण ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ट्रैक्टर में बैठे सभी लोग ट्रैक्टर के नीचे दब गए। ग्रामीणों ने काफी प्रयास कर सभी को बाहर निकाला।

chat bot
आपका साथी