संजीवनी मुहिम के तहत निकाली गई वैक्सीन के प्रति जागरूकता रैली व नुक्कड़ नाटक

संजीवनी मुहिम के तहत जागरूकता रैली शुक्रवार को वैक्सीन के प्रति निकाली गई।शहर के कई स्कूल कालेज एवं आईआईटी संस्थान के छात्र- छात्राओं ने संजीवनी मुहिम के तहत वैक्सीनेशन को लेकर जागरूकता कार्यक्रम चलाया गया। इस कड़ी में स्टेशन रोड से रणधीर वर्मा चौक तक रैली निकाली गई।

By Atul SinghEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 05:25 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 05:25 PM (IST)
संजीवनी मुहिम के तहत निकाली गई वैक्सीन के प्रति जागरूकता रैली व नुक्कड़ नाटक
संजीवनी मुहिम के तहत जागरूकता रैली शुक्रवार को वैक्सीन के प्रति निकाली गई। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जासं, धनबादः  संजीवनी मुहिम के तहत जागरूकता रैली शुक्रवार को वैक्सीन के प्रति निकाली गई।शहर के कई स्कूल, कालेज एवं आईआईटी संस्थान के छात्र- छात्राओं ने संजीवनी मुहिम के तहत वैक्सीनेशन को लेकर जागरूकता कार्यक्रम चलाया गया। 

इस कड़ी में स्टेशन रोड से रणधीर वर्मा चौक तक रैली निकाली गई। उसके बाद रणधीर वर्मा चौक पहुंंचकर नुक्कड़ नाटक के मध्यम से लोगो को जागरूक किया गया। बताया गया कि वैक्सीन नही लेने पर कोरोना के दुष्परिणाम से अवगत कराया गया।

तथा प्रापर मास्क नही पहनने वाले तथा जिन्होंने अभी तक वैक्सीन नही लिया है। वो जल्द वैक्सीन लगवा ले। क्योंकि जो वैक्सीन नहीं लिया है उसको आसानी से कोरोना अपनी चपेट में ले लेता है। जिसके परिणाम घातक हो सकते है। इस मौके पर धनबाद विधायक राज सिन्हा भी इस जागरूकता कार्यक्रम में शामिल हुए। विधायक ने छात्र-छात्राओं के इस मुहिम की प्रशंसा की। तथा लोगो से अपील है कि जल्द से जल्द कोरोना टीका लगाए। और कोरोना को दूर भगाएं। साथ ही बताया गया कि सहदेवा फाउंडेशन आनसइट्स, आरोग्य लोक संस्था इस संजीवनी मुहिम से जुड़कर गांव से लेकर शहर तक जागरूकता कार्यक्रम चलाएगी। 

chat bot
आपका साथी