वज्रपात से दुमका में तीन की अकाल माैत, मृतकों में एक गर्भवती महिला

बारिश के साथ गिरती आसमानी बिजली ( फाइल फोटो)।

पारसिमला गांव के रजकपाड़ा का मोहित पड़ोस में रहने वाले दीपक के साथ आम चुनने के लिए जंगल की ओर गए थे। अचानक तेज बारिश होने लगी। भींगने से बचने के लिए दोनों पेड़ के पास आकर रूक गए। इसी बीच ठनका गिरा और दोनों की मौत हो गई।

MritunjayTue, 11 May 2021 05:45 PM (IST)

दुमका, जेएनएन। मसानजोर थाना क्षेत्र में मंगलवार को आकाशीय बिजली कहर बनकर बरसी। वज्रपात से गर्भवती महिला समेत दो बालक की मौत हो गई। आम चुनने के लिए बाग में गए पारसिमला गांव के दो बालक 13 वर्षीय मोहित रजक व सात वर्षीय दीपक रजक की जंगल में ही मौत हो गई। वहीं सालतोला गांव में घर में कपड़े धो रही सात माह की गर्भवती 27 वर्षीय सबर मुर्मू ने इलाज के क्रम में मेडिकल कालेज अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों शव का पोस्टमार्टम कराया।

पारसिमला गांव के रजकपाड़ा का मोहित पड़ोस में रहने वाले दीपक के साथ आम चुनने के लिए जंगल की ओर गया था। दोपहर को अचानक तेज बारिश होने लगी। भींगने से बचने के लिए दोनों पेड़ के पास आकर रूक गए। इसी बीच ठनका गिरा और दोनों की मौत हो गई। बारिश थमने के बाद दोनों बालक घर नहीं आए तो परिजन को अनहोनी की शंका हुई। दीपक के पिता राधेश्याम रजक व मोहित के पिता शिवशंकर रजक गांव वालों के साथ जंगल की ओर गए तो पेड़ के नीचे दोनों का मृत शरीर पड़ा हुआ था। स्वजन दोनों शव को लेकर गांव आए। दीपक के पिता काफी गरीब हैं और किसी तरह से काम कर परिवार चलाते हैं। दीपक के दो और छोटे भाई हैं। वहीं मोहित का परिवार का इकलौता पत्र था और उसके पिता डंपर चालक हैं। वहीं दोपहर बाद सालतोला गांव में घर में कपड़े धो रही सबर मुर्मू बुरी तरह से झुलस गए। सदर अंचलाधिकारी यामुन रविदास मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस से महिला को मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा। जहां इलाज में क्रम में महिला और कोख में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। मसानजोर थाना प्रभारी चंद्रशेखर चौबे ने बताया कि बालकों के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है। महिला की इलाज के क्रम में मौत हुई है। नगर थाना से बयान आने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.