Dhanbad Crime News: कार का शीशा तोड़ 2.5 लाख रुपये लेकर भागा अपराधी; सीसीटीवी में कैद हुई घटना

हाउसिंग कॉलोनी के वासुदेव मेडिकल के पास खड़ी एक कार से ढाई लाख रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है। कार का शीशा तोड़ ढाई लाख रुपए चोरी करते हुए अपराधी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कार कुसुम विहार निवासी प्रॉपर्टी डीलर अभिषेक की है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 01:04 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 01:04 PM (IST)
Dhanbad Crime News: कार का शीशा तोड़ 2.5 लाख रुपये लेकर भागा अपराधी; सीसीटीवी  में कैद हुई घटना
कार कुसुम विहार निवासी प्रॉपर्टी डीलर अभिषेक की है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता, धनबाद: हाउसिंग कॉलोनी के वासुदेव मेडिकल के पास खड़ी एक कार से ढाई लाख रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है। कार का शीशा तोड़ ढाई लाख रुपए चोरी करते हुए अपराधी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कार कुसुम विहार निवासी प्रॉपर्टी डीलर अभिषेक कुमार की है।

घटना के संबंध में अभिषेक कुमार ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 11:00 बजे वे सिटी सेंटर स्थित एक्सिस बैंक गए थे। एक्सिस बैंक से चेक के माध्यम से उन्होंने पांच लाख रुपये की निकासी की।

निकासी करने के बाद ढाई लाख रुपये उन्होंने एक काले रंग की बैग में रख दिया, जबकि शेष ढाई लाख रुपए अपने पास रखे हुए थे। बैंक से निकलकर वे अपनी काले रंग की स्विफ्ट कार से हाउसिंग कॉलोनी स्थित वासुदेव मेडिकल पहुंचे। वह कार खड़ी कर कुछ देर के लिए एक व्यक्ति से मिलने के लिए चले गए। वापस लौट के आया तो देखा कि कार के पीछे साइड का दरवाजा की खिड़की का शीशा टूटा हुआ है और काले रंग का उनका बैग नदारद है।

उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके साथ ही वासुदेव मेडिकल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी चेक किया। जो तस्वीर सामने आई है उसमें नीले रंग की चेक शर्ट पहने हुए एक युवक कार के पास पैदल आते हुए दिखाई दिया है।

युवक ने किसी औजार से शीशा तोड़ा और बैग लेकर पुलिस लाइन की ओर जाने वाले रास्ते की तरफ चल पड़ा। अभिषेक कुमार ने बताया कि उन्होंने इस युवक को एक्सिस बैंक के अंदर देखा था। युवक सांवले रंग का है। चेहरे पर मास्क लगाए हुए था। कुमार के अनुसार एक्सिस बैंक में पैसा निकासी के दौरान यह युवज कई बार उनके आगे पीछे घुमा रहा था।

chat bot
आपका साथी