नहीं रुक रही धनबाद में चोरी, अब बीसीसीएल से रिटायर्ड अधिकारी के घर को बनाया निशाना

शहर में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। तीन दिन में तीसरी चोरी की घटना हो चुकी है। इस बार चोरों ने धनबाद थाना अंतर्गत पाल नगर में बीसीसीएल के रिटायर्ड अधिकारी नागेंद्र साव के घर को निशाना बनाया है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 12:39 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 12:39 PM (IST)
नहीं रुक रही धनबाद में चोरी, अब बीसीसीएल से रिटायर्ड अधिकारी के घर को बनाया निशाना
शहर में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। (प्रतीाकात्‍मक तस्‍वीर)

जासं, धनबाद: शहर में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। तीन दिन में तीसरी चोरी की घटना हो चुकी है। इस बार चोरों ने धनबाद थाना अंतर्गत पाल नगर में बीसीसीएल के रिटायर्ड अधिकारी नागेंद्र साव के घर को निशाना बनाया है। नागेंद्र साव पिछले 25 दिनों से अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए हैदराबाद गये हुए है। चोरी की सूचना उन तक पहुंच गयी है मगर अभी वह वापस नहीं आएंगे। पुलिस ने बताया कि कितने की संपत्ति चोरी हुई है इसका आकलन होने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। घर में रखे सभी अलमीरा तोड़ दिए गये है, वहीं चोरों ने घर का सारा समान भी तितर -बितर कर दिया है। घटना की सूचना के बाद पार्षद अशोक पाल अधिकारी के घर पहुंचे। उन्होंने बताया कि घर का मुख्य दरवाजा टुटा हुआ था। चोर सामने से ही घर में घुसे है। बताया कि आगे भीड़ - भाड़ वाला इलाका है उसके बाद भी चोर घर घुस गये।

हैरान करने वाले है चोरी के आकड़े: इस वर्ष जिला भर में हुई चोरी के आकड़े हैरान करने वाले है। सितंबर माह तक जिला भर में 916 चोरी के मामले दर्ज हुए है। इसमें शहरी क्षेत्र में 543 चोरी की घटनाएं है, वहीं बाकी ग्रामीण क्षेत्रों में घटी है। खाली घर और अपार्टमेंट को चोर निशाना बना रहे है। पुलिस चोरों को पकड़ने में पुरी तरह विफल है।

हो रही है इलाके के पुराने अपराधियों से पुछताछ: धनबाद थाना की पुलिस इस घटना के बाद पुराने अपराधियों से थाना में पुछताछ करने में जुटी है। हालांकि अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। थाना प्रभारी विनय कुमार की मानें तो स्थानीय चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बताया कि जल्द ही वह इस घटना का उद्भेदन कर देंगे।

chat bot
आपका साथी