डीवीसी मैथन के सेवानिवृत्त सूबेदार घर में ताला लगा गए थे पटना, चोरों ने कर डाला कांड Dhanbad News

डीवीसी के सेवानिवृत्त सूबेदार अविनाश कुमार के मैथन स्थित घर में चोरी हुई है। घर में ताला लगा पूरे परिवार के साथ कुमार पटना गए थे। चोरों ने ताला तोड़कर घर की सफाई कर डाली। सूचना मिलने के बाद मैथन थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:56 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:56 AM (IST)
डीवीसी मैथन के सेवानिवृत्त सूबेदार घर में ताला लगा गए थे पटना, चोरों ने कर डाला कांड Dhanbad News
मैथन में डीवीसी के सेवानिवृत्त सूबेदार के घर में चोरी ( फोटो जागरण)।

जागरण संवाददाता, मैथन। त्यौहार का मौसम आते ही चोरों की सरगर्मी तेज हो गई है। एक हफ्ते में ही मैथन में दो-दो घरों की ताला तोड़ चोरों ने लाखों की संपत्ति उड़ा ली। परंतु पुलिस अभी तक अंधेरे में चला रही है तीर।

शनिवार की रात्रि में चोरों ने मैथन एरिया 4 स्थित डीवीसी के सेवानिवृत्त सिक्योरिटी सुवेदार अविनाश कुमार के घर ताला तोड़ कर चोरों ने घर अलमीरा तोड़कर जेवरात सहित हजारों की संपत्ति चोरी कर ली है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना कर रही है। घरवाले पटना बिहार गए हुए हैं। उनके आने के बाद ही चोरी गई सही सामानों की स्थिति पता चलेगी।

अभी विगत शुक्रवार को ही मैथन के धोबी घाट एरिया से चोरों ने एक पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्रिंसिपल के घर ताला तोड़कर करीब 5 लाख की संपत्ति चोरी की थी। मैथन पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि रविवार सुबह पुनः चोरी की खबर मिली है। पुलिस लगातार हो रही चोरी की घटना से परेशान है तो वही बाइक छिन्ताई गिरोह भी सक्रिय हो रहा है। मैथन स्थित पुआलाडीह ग्राम एवं मैथन डैम में पिछले हफ्ते बाइक छीनने की दो घटनाएं हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी