सरायढेला भूईफोड़ मंदिर के पास छड़ दुकान में चोरी, जांच में जुटी पुलिस Dhanbad News

भुक्तभोगी की शिकायत पर सरायढेला पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मालूम हो कि पिछले 2 दिनों से शहर में चोर रड सीमेंट की दुकान को ज्यादा टारगेट कर रहे हैं।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:59 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:59 AM (IST)
सरायढेला भूईफोड़ मंदिर के पास छड़ दुकान में चोरी, जांच में जुटी पुलिस Dhanbad News
दुकान का ताला तोड़ छड़ दुकान में चोरी ( सांकेतिक तस्वीर)।

धनबाद, जेएनएन। जैसे-जैसे कोरोना का ग्राफ कम हो रहा है, चोरी की घटना धनबाद शहर में फिर से बढ़ने लगी है। शनिवार की रात चोरों ने सरायढेला थाना क्षेत्र में भूईफोड़ मंदिर के पास नवल किशोर यादव की लक्ष्मी स्टील छड़ दुकान से तकरीबन 6 क्विंट रॉड की चोरी हो गई। चोरी गई रॉड की कीमत भुक्तभोगी दुकानदार ने 40000 आंकी है। दुकानदार नवल किशोर यादव गोविंदपुर थाना क्षेत्र के सबलपुर का रहने वाला है। भुक्तभोगी की शिकायत पर सरायढेला पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मालूम हो कि पिछले 2 दिनों से शहर में चोर रॉड-सीमेंट की दुकान को ज्यादा टारगेट कर रहे हैं। इसी तरह शनिवार को हीरापुर पार्क मार्केट में अजय इलेक्ट्रॉनिक्स के संचालक के निर्माणाधीन मकान से दो बंडल छड़ चोरी करने के आरोप में धनबाद थाना की पुलिस ने संजीव कुमार यादव उर्फ टोली यादव को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने छड़ चोरी करने की बात पुलिस के पास स्वीकार की है। बिटौली यादव ने पुलिस को बताया कि चोरी का छड़ वह रिक्शा में लादकर बरमसिया फाटक के पास प्रदीप दास के कबाड़ी दुकान में बेच दिया था। छड़ के प्रति बंडल उसे 10 हजार पांच सौ मिले थे। बिठौली यादव के बयान पर धनबाद थाना की पुलिस उक्त कबाड़ी संचालक को भी ढूंढ रही है।

chat bot
आपका साथी