तोपचांची में चोरों का पूजा धमाका, एक साथ कई घरों की सफाई; दहशत में ग्रामीण Dhanbad News

चोरों ने सबसे पहले रेलवे कर्मचारी निरोधचंद्र मंडल के कमरे का खिड़की तोड़ कर कमरे में घुसे और कमरा का दरवाजा अंदर से बंद करके अलमारी तथा बक्सा को तोड़ कर उसमें रखे सोना बाला मालाकान का बालीअंगूठी समेत करीब 2 लाख के जेवरात समेत नकद ले गए ।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 11:57 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 11:57 AM (IST)
तोपचांची में चोरों का पूजा धमाका, एक साथ कई घरों की सफाई; दहशत में ग्रामीण Dhanbad News
कांडेडीह गांव में चोरी की घटनाओं की जानकारी लेती तोपचांची थाना की पुलिस ( फोटो जागरण)।

जागरण संवाददाता, तोपचांची। थाना क्षेत्र के कांडेडीह गांव रविवार की देर रात अज्ञात चोरों के दल ने जमकर उत्पात मचाया और गांव के चार घरो का ताला तोड़ कर लाखो की समाप्ति ले उड़े । चारो घरों में लोग मौजूद थे उसके बावजूद इस प्रकार की चोरी हो जना यह दर्शाता है कि चोरों का हौशला कितना बुलन्द है ।चोरों ने सबसे पहले रेलवे कर्मचारी निरोधचंद्र मंडल के कमरे का खिड़की तोड़ कर कमरे में घुसे और कमरा का दरवाजा अंदर से बंद करके अलमारी तथा बक्सा को तोड़ कर उसमें रखे सोना बाला,माला,कान का बाली,अंगूठी समेत करीब 2 लाख के जेवरात समेत ,नकद 1 लाख 60 हजार चोरी कर के ले गए । सुबह जब घर की सफाई करने के लिए निरोधचंद्र मंडल कमरा का दरवाजा खोलने गए तो अंदर से दरवाजा बंद था दरवाजा बंद देख वे कमरा के पीछे गए तो खिड़की टूटा हुवा था और अलमारी तथा बक्सा टूटा हुवा था ।

निरोधचंद्र मंडल के अलावा पत्नी संध्या देवी पुत्र बिमल मंडल घर मे ही थे उसके बावजूद इस प्रकार की चोरी होना यह दर्शाता है कि चोरों का हौसला कितना बुलन्द है । वही गांव परितोष कुमार मंडल के घर मे कमरे का दरवाजा तोड़ कर अलमारी से नगद 30 हजार ,सोना का कनबाली, माला,पायल,बाला चांदी नाक सोना का 5 पीस लगभग 50 हजार का समान चुरा ले गए ,,,इनके पति पत्नी समेत परिवार के सभी सोए हुए थे,, बंसीलाल मंडल के घर का दरवाजा तोड़ कर घर मे घुसे और अलमारी तोड़ कर उसमें नगद 15 हजार समेत सोना का माल नाकबाली,कनबाली ,चांदी का पायल,समेत करीब 50 हजार का जेवर चुरा ले गए ,

प्रेम चंद मंडल के घर का दरवाजा तोड़ कर घर मे घुसे और आलमारी तोड़ कर 24 हजार नगद,सोना का कनबाबी,नाकबाली, सोना का माला चांदी की जेवरात समेत करीब 60 से 70 हजार का जेवरात चुरा ले गए । घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुच कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है ।

chat bot
आपका साथी