पत्नी का इलाज कराने पटना गए डॉ. जे सिंह, चोरों ने धैया स्थित उनके आवास की कर दी सफाई Dhanbad News

अविनाश विश्वकर्मा ने डॉक्टर के घर की हालत देखने के बाद फोन कर मामले की जानकारी दी। धनबाद थाना की पुलिस को भी सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। डॉक्टर के घर से क्या-क्या चोरी गई है उनके पटना से लाैटने पर पता चलेगा।

By MritunjayEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 04:10 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 09:30 AM (IST)
पत्नी का इलाज कराने पटना गए डॉ. जे सिंह, चोरों ने धैया स्थित उनके आवास की कर दी सफाई Dhanbad News
घर का ताला तोड़ता चोर ( प्रतीकात्मक फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। धैया के राहरगोड़ा में रविवार की रात डा. जे सिंह के आवास को चोरों ने खंगाल दिया। चोर उनके घर में घुसे और सभी कमरे की अलमारी और लॉकर तोड़कर पूरे सामान को छतिग्रस्त कर दिया है। भुक्तभोगी गृहस्वामी जे सिंह पत्नी का इलाज कराने एक माह पूर्व पटना गए हैं। यहां घर पर ताला लगा हुआ था। एक दाई हर रोज घर में आती थी और झाड़ू पोछा लगा कर चली जाती थी। सोमवार की सुबह जब दाई झाड़ू पोछा लगाने पहुंची, तो घर का ताला टूटा हुआ था। कमरे में रखे अलमारी, लॉकर भी टूटे हुए थे। तभी दाई ने इसकी जानकारी डॉक्टर के पड़ोसी अविनाश विश्वकर्मा को दी। इस मामले में विश्वकर्मा ने धनबाद थाने में लिखित शिकायत की है।

अविनाश विश्वकर्मा ने डॉक्टर के घर की हालत देखने के बाद फोन कर मामले की जानकारी दी। तपश्चात धनबाद थाना की पुलिस को भी सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। डॉक्टर के घर से कितनी की संपत्ति चोरी हुई है, डॉक्टर के पट लौटने के बाद ही पता चल पाएगा। हालांकि घटना को लेकर अविनाश विश्वकर्मा की लिखित शिकायत पर धनबाद थाना की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस घटनास्थल के आसपास अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी