तेतुलमारी में फल विक्रेता के बंद आवास में चोरी

मंगलवार की रात अपराधियों ने पांडेयडीह बाजार के समीप रहनेवाले फल विक्रेता के घर चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 07:07 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 07:07 PM (IST)
तेतुलमारी में फल विक्रेता के बंद आवास में चोरी
तेतुलमारी में फल विक्रेता के बंद आवास में चोरी

संस, तेतुलमारी: मंगलवार की रात अपराधियों ने पांडेयडीह बाजार के समीप रहनेवाले फल विक्रेता विनोद कुमार के बंद आवास को निशाना बनाया। आवास सहित अलमीरा का ताला तोड़कर 10 हजार रुपये नकदी सहित चांदी का तीन जोड़ा पायल लेकर चलते बने। घटना के समय भुक्तभोगी अपने स्वजनों के साथ एक रिश्तेदार के घर कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। बुधवार की सुबह जब लौटे तो आवास का सारा सामान बिखरा था। उसे देखकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तहकीकात की। समाचार लिखे जाने तक भुक्तभोगी द्वारा लिखित शिकायत नहीं दी गई है।

----------------

तेतुलमारी में बाइक की चोरी

संस, तेतुलमारी: मंगलवार की रात नगरीकला में आयोजित शादी समारोह में भाग लेने आए बैजकारटांड़ निवासी संजय कुमार महतो की बाइक चोरी हो गई। भुक्तभोगी ने जिसकी लिखित शिकायत देर रात स्थानीय पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। उसने शिकायत में कहा है कि वह नगरीकला फुटबाल मैदान के एक शादी समारोह में भाग लेने आए थे। बाइक को खड़ा कर पंडाल में गया और आधे घंटा के बाद वापस लौटने पर गायब मिला। निजी स्तर से काफी खोजबीन किया पर नहीं मिला।

-----------------

डीजल चोरों से परियोजना में भय का माहौल

संस, तिसरा: लोदना क्षेत्र के नार्थ तिसरा परियोजना में डीजल चोरों से प्रबंधन व कर्मी परेशान है। प्रबंधन की ओर से कई बार तिसरा पुलिस व सीआइएसएफ के जवान को शिकायत करने के बावजूद क्षेत्र में डीजल चोरी नहीं रुक रही है। रात में नार्थ तिसरा परियोजना में डीजल चोर 6 नंबर पीट के समीप लगे हालपेक व डोजर से डीजल चोरी कर मुकुंदा, कुसमाटांड़, बलियापुर सहित बंगाल तक डीजल को बेच देते हैं। डीजल चोरी के मामले में सफेदपोश से लेकर दबंग लोग भी शामिल है। लोगों ने बताया कि दो गुटों डीजल की चोरी होती है।

मजदूरों का कहना है कि जब शिफ्ट चेंज होता है उसी समय गैलन पाइप लेकर दर्जनों की संख्या में डीजल चोर आते हैं और मशीन से डीजल निकालकर भाग जाते हैं। तिसरा थाना के दारोगा महावीर प्रधान ने कहा कि जब भी सूचना मिलती है। हम लोग कार्रवाई करते हैं। प्रबंधक डीके माजी का कहना है कि तिसरा थाना, सीआइएसएफ व जीएम को डीजल चोरी रोकने को कहा गया है।

chat bot
आपका साथी