गुरु नानक कॉलेज के पूर्ववर्ती छात्र संगठन का दो दिवसीय वार्षिक समारोह शुरू Dhanbad News

गुरु नानक कॉलेज धनबाद पूर्ववर्ती छात्र संगठन का दो दिवसीय वार्षिक समारोह शुक्रवार से शुरू हो गया है। पहले दिन पूर्ववर्ती छात्रों एवं वर्तमान छात्रों ने एनसीसी कैडेट के साथ मिलकर रक्तदान किया। प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर ए के सिंह समेत कॉलेज प्राचार्य प्रोफेसर पी शेखर एवं अन्य शिक्षक उपस्थित थे।

By Atul SinghEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:30 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 05:30 PM (IST)
गुरु नानक कॉलेज के पूर्ववर्ती छात्र संगठन का दो दिवसीय वार्षिक समारोह शुरू Dhanbad News
गुरु नानक कॉलेज धनबाद पूर्ववर्ती छात्र संगठन का दो दिवसीय वार्षिक समारोह शुक्रवार से शुरू हो गया है। (जागरण)

धनबाद, जेएनएन : गुरु नानक कॉलेज धनबाद पूर्ववर्ती छात्र संगठन का दो दिवसीय वार्षिक समारोह शुक्रवार से शुरू हो गया है। पहले दिन पूर्ववर्ती छात्रों एवं वर्तमान छात्रों ने एनसीसी कैडेट के साथ मिलकर रक्तदान किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर ए के सिंह समेत कॉलेज प्राचार्य प्रोफेसर पी शेखर एवं अन्य शिक्षक उपस्थित थे।

प्राचार्य प्रोफ़ेसर पी शेखर ने बताया कि कोरोना संक्रमण के कारण पिछले वर्ष पूर्ववर्ती छात्र संगठन का वार्षिक समारोह संपन्न नहीं हो पाया था। अब स्थितियां सामान्य होने पर संगठन वार्षिक समारोह आयोजित कर रहा है। उन्होंने बताया कि वर्तमान में धनबाद में रक्त की काफी कमी है इस आवश्यकता को देखते हुए पूर्ववर्ती छात्रों ने रक्तदान करने का निर्णय लिया। इसी निर्णय के तहत करीब 30 छात्र छात्राओं ने रक्तदान किया है। प्रोफेसर शेखर ने बताया कि शनिवार को वार्षिक समारोह के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति होगी। सांस्कृतिक कार्यक्रम की तैयारी पूर्व छात्र एवं कॉलेज के क्रिएटिव डिपार्टमेंट ने की है। इस कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं समय उनके अभिभावकों को भी आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि यह वार्षिक समारोह पूर्ववर्ती छात्र छात्राओं और वर्तमान विद्यार्थियों के मिलने मिलाने का एक मंच भी है।

chat bot
आपका साथी