सरकारी जमीन पर बने मकान को खाली कराने गई पुलिस वापस लौटी

तिलाटांड़ स्थित कतरास जलापूर्ति योजना पानी टंकी के समीप सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर आवास बनाकर रह रहे रंजीत शर्मा के मकान को हटाने के लिए मंगलवार को कतरास थाना की पुलिस प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी के साथ पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 07:52 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 07:52 PM (IST)
सरकारी जमीन पर बने मकान को खाली कराने गई पुलिस वापस लौटी
सरकारी जमीन पर बने मकान को खाली कराने गई पुलिस वापस लौटी

कतरास : तिलाटांड़ स्थित कतरास जलापूर्ति योजना पानी टंकी के समीप सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर आवास बनाकर रह रहे रंजीत शर्मा के मकान को हटाने के लिए मंगलवार को कतरास थाना की पुलिस प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी के साथ पहुंची। आवास में किसी पुरुष सदस्य के नहीं रहने पर गृहस्वामी की पत्नी से दंडाधिकारी ने आवास को खाली करने की बात कही। करीब दो घंटे तक महिला को समझाने का प्रयास किया। महिला आवास खाली करने को तैयार नहीं थी। उसके आंखों में आंसू भर आया था और बार-बार बोल रही थी कि साहब हम गरीब आदमी हैं। दो छोटे बच्चे के साथ इतनी ठंड में कहां रहेंगे। अगर हमारा घर तोड़ना है तो पति सहित दोनों छोटे बच्चे के साथ हमें गिरफ्तार कर जेल भेज दें। नगर निगम कार्यपालक पदाधिकारी सह प्रतिनिधि दंडाधिकारी मो. अनीस ने बताया कि महिला के आग्रह से अनुमंडल पदाधिकारी को अवगत कराया जाएगा। इसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। कतरास थाना की पुलिस सहित जिला से महिला पुलिस बल मंगाया गया था। युवती का शव फंदे से झुलता मिला

तेतुलमारी : मंगलवार को बिगहा बस्ती में कोल कर्मी शंकर गुप्ता की 20 वर्षीय पुत्री मधु कुमारी का शव आवास के एक कमरे में पंखा की कुंडी से साड़ी के सहारे झूलता पाया गया। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया। स्वजनों ने बताया कि अहले सुबह वह अपने कमरे में गई और दरवाजा को अंदर से बंद कर लिया। काफी देर तक नहीं खोलने पर हम लोगों ने आवाज लगाया, लेकिन कमरे के अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। खिड़की से झांक कर देखा तो वह फंदे में झूल रही थी। दरवाजा को तोड़कर अंदर प्रवेश किया और फंदे से उतार कर कतरास स्थिति एक अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। आस पड़ोस के लोगों की बात माने तो उसकी कुछ दिनों के बाद शादी होने वाली थी।

chat bot
आपका साथी