मृतक भाई, उनकी पत्नी व पुत्र के साथ कातिल का भी करना पड़ रहा अंतिम संस्कार : जनार्दन

संस धनसार जिसने मेरे भाई वीरेंद्र यादव उनकी पत्नी मीना देवी व भतीजा रोहित की हत्या कर एक परिवार का संसार उजाड़ दिया उस कातिल वीरेंद्र के सौतेले बेटे राहुल का भी अंतिम संस्कार करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:06 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:06 PM (IST)
मृतक भाई, उनकी पत्नी व पुत्र के साथ कातिल का भी करना पड़ रहा अंतिम संस्कार : जनार्दन
मृतक भाई, उनकी पत्नी व पुत्र के साथ कातिल का भी करना पड़ रहा अंतिम संस्कार : जनार्दन

संस, धनसार : जिसने मेरे भाई वीरेंद्र यादव उनकी पत्नी मीना देवी व भतीजा रोहित की हत्या कर एक परिवार का संसार उजाड़ दिया, उस कातिल वीरेंद्र के सौतेले बेटे राहुल का भी अंतिम संस्कार करना पड़ रहा है। यह समय का ही फेर है। ये बातें मृतक वीरेंद्र के बड़े भाई जनार्दन यादव ने कही। शवों का पोस्टमार्टम होने के बाद जनार्दन मंगलवार को सभी शवों के अंतिम संस्कार के लिए जमशेदपुर ले गए।

मालूम हो कि छोटे भाई वीरेंद्र के पूरे परिवार की हत्या की सूचना पाकर सोमवार की देर रात वे धनसार पहुंचे थे। धनसार थाना पुलिस और धनबाद जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स के महासचिव समाजसेवी अजय लाल नारायण के साथ गांधी रोड मृतक भाई के घर पहुंचे। जिस कमरे में वीरेंद्र पूरे परिवार के साथ रहता था, उस कमरे में गए और अन्य भाडे़दारों से घटना के बारे में पूछताछ की। मृतका मीना देवी के मायके से कोई भी परिवार का सदस्य यहां नहीं आया था। मृतक वीरेंद्र के भाई ने थाना में दर्ज कराया मामला :

वीरेंद्र उनकी पत्नी, पुत्र की हत्या के मामले में मृतक राहुल यादव के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या करने का मामला दर्ज किया गया। मामला जमशेदपुर से आए मृतक वीरेंद्र के बड़े भाई जनार्दन की शिकायत पर किया गया है। खंजर के फिगर प्रिट की जांच कराएगी पुलिस :

धनसार थाना पुलिस हत्या में प्रयुक्त दोनों खंजर के फिगर प्रिट की जांच कराएगी। सोमवार को ही धनसार पुलिस ने मृतक वीरेंद्र, मीना, रोहित व राहुल के हाथ का फिगरप्रिट भी लिया है। धनसार थाना के इंस्पेक्टर जयराम प्रसाद ने कहा कि खंजर में लगे फिगर प्रिट और मृतकों के हाथ के फिगर प्रिट मिलान के बाद और भी मामला स्पष्ट हो जाएगा। शवों के पास मिले खंजर के फिगर प्रिट से स्पष्ट हो जाएगा कि दोनों खंजर आखिर कौन चला रहा था। कमरे में मिले पदार्थों की फॉरेंसिक जांच भी कराई जाएगी। कमरे में खून के धब्बे पड़े रहने से लोग हैं परेशान :

घटना के बाद पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है। कमरे में पड़े खून के धब्बे की सफाई अभी तक नहीं हो पाई है। जिससे मकान में रहने वाले भाडे़दारों को काफी परेशानी हो रही है। सभी भाड़ेदारों ने जागकर रात बिताई। मकान में सात भाड़ेदार हैं। कई यहां घर छोड़ने की सोच रहे हैं। धनसार थाना के इंस्पेक्टर ने कहा कि मृतक के भाई को कमरा दिखाने के चलते सफाई नहीं कराई गई थी। जल्द उसकी सफाई करा दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी