विहिप नेता रमेश पांडेय पर गोली चलाने वाले मामले की जांच अभी नहीं हो पाई है पूरी Dhanbad News

विहिप नेता रमेश पांडेय पर गोली चालन मामले की जांच अभी पूरी नहीं हो पाई है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

विहिप नेता रमेश पांडेय पर गोली चालन मामले की जांच अभी पूरी नहीं हो पाई है ना ही मामले में सीनियर पदाधिकारियों ने सुपरविजन निकाला है। रमेश पांडेय पर गोली चली थी या नहीं इसकी जांच पुलिस अब भी कर रही है।

Publish Date:Fri, 22 Jan 2021 04:56 PM (IST) Author: Atul Singh

 धनबाद, जेएनएन : विहिप नेता रमेश पांडेय पर गोली चालन मामले की जांच अभी पूरी नहीं हो पाई है ना ही मामले में सीनियर पदाधिकारियों ने सुपरविजन निकाला है। रमेश पांडेय पर गोली चली थी या नहीं इसकी जांच पुलिस अब भी कर रही है।

हालांकि अभी तक पुलिस को गोली चलने के कोई ठोस साक्ष्य नहीं मिले हैं। घटनास्थल पर ना ही कोई खोखा बरामद हुआ था। रमेश पांडेय द्वारा पुलिस को बताए गए 1555 नंबर की स्कार्पियों को भी संदेह के आधार पर पुलिस ने ढूंढ़ा, पर वह स्कार्पियों के मालिक के घर पर मातम का माहौल था। घर के लोग श्राद्धकर्म से लौटे थे।

पुलिस को मामले में संदेह है कि ऐसी घटना हुई ही नहीं है। पर जब तक सीनियर पदाधिकारी का सुपरविजन नहीं निकल जाता है। मामला अब भी जांच के दायरे में है। दरअसल रमेश पांडेय ने जो स्कार्पियों के नंबर पुलिस को बताए हैं। वह नंबर अब भी अधूरा है. इस मामले का सुपरविजन एएसपी मनोज स्वार्गियारी को ही करना था परंतु वे 18 जनवरी को विशेष प्रशिक्षण के लिए हैदराबाद चले गए। यहां महिला डीएसपी सरिता मुर्मू डीएसपी विधि व्यवस्था के प्रभार में है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.