सरैयाभीठा के चेक डैम में उपलाता मिला लापता बुजुर्ग का शव

बाघमारा गांव निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग तारापद मुखर्जी उर्फ तारु मुखर्जी का शव बुधवार को सरैयाभीठा टोला स्थित चेक डैम के पानी में उपलाता मिला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 06:38 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 06:38 PM (IST)
सरैयाभीठा के चेक डैम में उपलाता मिला लापता बुजुर्ग का शव
सरैयाभीठा के चेक डैम में उपलाता मिला लापता बुजुर्ग का शव

संस, बलियापुर : बाघमारा गांव निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग तारापद मुखर्जी उर्फ तारु मुखर्जी का शव बुधवार को सरैयाभीठा टोला स्थित चेक डैम के पानी में उपलाता मिला। तारापद तीन दिन पूर्व सोमवार की सुबह करीब 10 बजे मछली पकड़ने जाने की बात कह कर घर से निकला था। देर शाम तक उनके घर नहीं लौटने पर स्वजनों ने उनकी काफी खोजबीन शुरू की। मंगलवार की सुबह तारापद के कपड़े, चप्पल व अन्य सामान सरैयाभीठा चेक डैम के किनारे मिला।

ग्रामीणों को पानी में डूबने की आशंका हुई। मंगलवार को दिन भर उन्हें खोजने के लिए चेक डैम के गहरे पानी में ग्रामीणों ने काफी तलाश की। लेकिन वह नहीं मिला।

बुधवार की सुबह चेक डैम के पानी में तारापद का शव उपलाते हुए ग्रामीणों ने देखा। सूचना मिलते ही पंचायत के मुखिया संजीत गोराई, पंचायत समिति सदस्य दीजेन गोराई, मृतक की पत्नी पशनी मुखर्जी समेत काफी संख्या में लोग घटना स्थल पर पहुंचे। जानकारी पाकर बलियापुर थाना के पुलिस पदाधिकारी अमित चौधरी, प्रमोद राय, हंसो लकड़ा भी चेक डैम घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद लाश को पानी से बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया। मृतक के दो पुत्रों में बड़ा पुत्र मानिक मुखर्जी चेन्नई में मजदूरी करता है। छोटा पुत्र हीरालाल मुखर्जी एक मामले में धनबाद जेल में है। घटना के बाद मृतक की पत्नी, बहू व अन्य परिवार के लोग रो रोकर बेहाल हैं। पड़ोसी मृतक की पत्नी पशनी देवी को सांत्वना देने में लगे रहे।

chat bot
आपका साथी