सिदरी में पुलिस ने कट्टा और कारतूस के साथ अपराधी को दबोचा

डोमगढ़ स्थित आवास संख्या डीएल टू - 219 में सिदरी व अन्य थानों की पुलिस ने गुप्त सूचना पर सोमवार की देर रात में छापेमारी कर एक कट्टा और तीन कारतूस के साथ 25 वर्षीय शफीक खान उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 06:04 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 06:04 PM (IST)
सिदरी में पुलिस ने कट्टा और कारतूस के साथ अपराधी को दबोचा
सिदरी में पुलिस ने कट्टा और कारतूस के साथ अपराधी को दबोचा

सिदरी : डोमगढ़ स्थित आवास संख्या डीएल टू - 219 में सिदरी व अन्य थानों की पुलिस ने गुप्त सूचना पर सोमवार की देर रात में छापेमारी कर एक कट्टा और तीन कारतूस के साथ 25 वर्षीय शफीक खान उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया है। शफीक सिदरी में अपने साथियों के साथ बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की तैयारी में था। सिदरी थाना पुलिस ने इसके पहले विफल कर दिया। कालोनी के आवास में कट्टा और गोली के साथ शफीक के पकड़े जाने से क्षेत्र के लोगों में सनसनी फैल गई।

मंगलवार को सिदरी के डीएसपी अभिषेक कुमार ने प्रेसवार्ता कर छापेमारी की जानकारी दी। कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर सिदरी थाना पुलिस, गोशाला ओपी पुलिस और सुदामडीह थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की। छापेमारी में शफीक को देशी कट्टा और तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। शफीक के घर से हजारों रुपये का चोरी का सामान भी जब्त किया गया। जब्त सामानों में बाइक, एसी, वाटर कुलर, फिल्टर कई मोबाइल, वाटर डिस्पेंसर, पावर सेविग गाइड, वजन करने वाली मशीन, पावर स्टेवलाइजर, सैमसंग ड्यूस पैड, देशी कट्टा, 315 के तीन कारतूस भी शामिल है। डीएसपी ने कहा कि शफीक खान उर्फ छोटू लंबे समय से डोमगढ़ स्थित आवास में अवैध तरीके से रह रहा था। पुलिस पूछताछ में शफीक ने अपने कई साथियों के बारे में जानकारी दी है। पुलिस उन्हें भी गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। छापेमारी का नेतृत्व सिदरी थाना के प्रभारी सुरेश प्रसाद, जमादार रामेश्वर पासवान, गोशाला ओपी प्रभारी विकास कुमार महतो, सुदामडीह थाना प्रभारी आदित्य कुमार नायक ने किया।

chat bot
आपका साथी