छेड़खानी का विरोध करने पर हवलदार की पिटाई, वर्दी फाड़ी

संस धनसार बस्ताकोला माइंस रेस्क्यू दुर्गापूजा पंडाल के पास गुरुवार की देर रात छेड़खानी का

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:45 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:45 PM (IST)
छेड़खानी का विरोध करने पर हवलदार की पिटाई, वर्दी फाड़ी
छेड़खानी का विरोध करने पर हवलदार की पिटाई, वर्दी फाड़ी

संस, धनसार : बस्ताकोला माइंस रेस्क्यू दुर्गापूजा पंडाल के पास गुरुवार की देर रात छेड़खानी का विरोध करने पर मनबढ़ू युवकों ने बस्ताकोला टीओपी के हवलदार ललित यादव व पूजा समिति के अध्यक्ष दशरथ यादव की पिटाई कर दी। युवकों ने हवलदार की वर्दी भी फाड़ दी। अध्यक्ष की अगुंली को दांत से काट कर जख्मी कर दिया। सूचना पाकर झरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बस्ताकोला के राहुल, काली और बबली नामक युवकों को धर दबोचा विक्की सहित अन्य फरार हो गए। पुलिस विक्की व अन्य की तलाश में छापेमारी कर रही है। झरिया थाना पुलिस मनचले युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी है। दो युवक बस्ताकोला और एक युवक लोदना का बताया जाता है।

महानवमी की देर रात चार युवक अपनी बाइक लेकर पंडाल के पास आने-जाने वाली महिलाओं व लड़कियों से छेड़खानी कर रहा था। कभी आलपीन भोंककर, कभी बाइक सटाकर तो कभी अश्लील शब्द का इस्तेमाल कर परेशान कर रहा था। हवलदार ललित ने सबको भगा दिया। वही युवक शुक्रवार की देर रात आधा दर्जन से अधिक की संख्या में माइंस रेस्कयू पूजा पंडाल के पास पहुंच पंडाल आने-जाने वाली लड़कियों व महिलाओं से उसी तरह छेड़खानी करने लगा। महिलाओं ने दुर्गापूजा कमेटी के अध्यक्ष दशरथ यादव को सूचना दी। दशरथ युवकों को समझाने गया तो सभी उनसे उलझ गए। इसके बाद दशरथ ने घटना की जानकारी पास तैनात हवलदार ललित व झरिया थाना पुलिस को दी। हवलदार ने मौके पर जाकर युवकों को डांट-फटकार लगाई। इससे नाराज युवकों ने हवलदार की पिटाई कर उसकी वर्दी यह कहते हुए फाड़ दी कि तुम बीच में खलल डाल रहे हो। बीच बचाव करने आए मनचलों ने दशरथ की हाथ की अंगुली में दांत काटकर उन्हें जख्मी कर दिया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंचकर तीन युवकों को हिरासत में लिया। थाना में सबसे पूछताछ कर रही है।

-----------------

पकड़े गए तीनों युवक महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहे थे। रोकने पर हवलदार की पिटाई की। इन लोगों के खिलाफ विधिवत कार्रवाई की जाएगी।

- पीके झा, इंस्पेक्टर झरिया थाना।

chat bot
आपका साथी