हरिणा बाजार में दुकानदारों को दी गाइडलाइन का पालन करने की नसीहत

संवाद सहयोगी बरोरा प्रशासन ने बुधवार की शाम हरिणा बाजार में दुकानदारों को गुरुवार स

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 08:24 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 08:24 PM (IST)
हरिणा बाजार में दुकानदारों को दी गाइडलाइन का पालन करने की नसीहत
हरिणा बाजार में दुकानदारों को दी गाइडलाइन का पालन करने की नसीहत

संवाद सहयोगी, बरोरा: प्रशासन ने बुधवार की शाम हरिणा बाजार में दुकानदारों को गुरुवार से लगने वाली स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को लेकर सरकार की नियमों का पालन करने की हिदायत दी। इसके अलावा राशन की दुकानदारों को कालाबाजारी बंद करने, रेट चाट लगाने तथा स्टॉक रजिस्टर रखने की बात कही। सेलून, कॉसमेटिक, कपड़े, हार्डवेयर, बिजली की सामग्री, गहना की दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया। प्रशासन ने राशन की दुकानदारों को सामान का दाम अधिक लेने पर सख्ती से पेश आने की बात कही। प्रशासन की इस पहल से न सिर्फ दुकानदारों में बल्कि ग्राहकों में भी भय देखा गया। जो ग्राहक बिना मास्क लगाकर सामान खरीद रहे थे वे प्रशासनिक टीम को देखकर खिसकते नजर आए।

बीडीओ सुनील कुमार प्रजापति, सीओ कौशल कुमार, बरोरा ,बाघमारा थाना प्रभारी बंधन र्तिर्की व सुबेदार कुमार सहित टाईगर के जवानों थाना की पुलिस मौजूद थे।

----------------

जलाराम प्रार्थना मंदिर में कोरोना से मुक्ति के लिए पूजा

जासं, झरिया : रामनवमी के अवसर पर बुधवार को जलाराम प्रार्थना मंदिर झरिया में गुजराती समाज के लोगों ने पूजा-अर्चना कर कोरोना वायरस से सबको मुक्ति देने के लिए प्रार्थना की। प्रभु श्रीराम का जन्मोत्सव भी धूमधाम मनाया। पूजा में मुख्य यजमान के रूप में विवेक सिंह, नम्रता सिंह थे। मंदिर के पुजारी ने कलश स्थापना कर पूजा कराई। मंदिर में प्रभु श्रीराम व जलाराम बापा को आकर्षक तरीके से सजाया गया था। दिन भर भक्तों का आना-जाना लगा रहा। शाम को भजन-कीर्तन के बाद भक्तों के बीच प्रसाद वितरण किया गया। मौके पर राजेश ठक्कर, किशोर ठक्कर, चेतन मपारा, हिम्मतभाई राठौर, अतुल मंडल, वीणा मपारा, पुष्पाबेन ठक्कर, रोशनी सोलंकी आदि थे।

chat bot
आपका साथी