एसएसपी के दरवाजे पर महिला कॉलेज फिर भी महफूज नहीं छात्राएं, रोज होती छेड़खानी

महिला कॉलेज के सामने शनिवार दोपहर एक छात्रा के साथ तीन युवकों ने छेड़ख़ानी की।छात्रा ने घटना की शिकायत मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के एक जवान से की।

By mritunjayEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 11:08 AM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 11:08 AM (IST)
एसएसपी के दरवाजे पर महिला कॉलेज फिर भी महफूज नहीं छात्राएं, रोज होती छेड़खानी
एसएसपी के दरवाजे पर महिला कॉलेज फिर भी महफूज नहीं छात्राएं, रोज होती छेड़खानी

धनबाद, जेएनएन। शहर का लुबी सर्कुलर रोड। इस रोड अवस्तित है धनबाद के एसएसपी की कोठी। कोठी के सामने एसएसएलएनटी महिला कॉलेज तो दाहिने तरफ बीएसएस महिला कॉलेज। इसके बावजूद सड़क छाप टपोरियों से कॉलेज की छात्राएं महफूज नहीं हैं। एसएसपी के घर के सामने रोड पर दिन भर टपोरियों को जमावड़ा लगा रहता है। वे कॉलेज की छात्राओं पर फब्तियां कसते रहते हैं। छेड़खानी करते हैं। और पुलिस देखते रह जाती है। 

महिला कॉलेज के सामने शनिवार दोपहर एक छात्रा के साथ तीन युवकों ने छेड़ख़ानी की।छात्रा ने घटना की शिकायत मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के एक जवान से की। पुलिस छेडख़ानी करनेवाले युवकों को पकडऩे की भी कोशिश की लेकिन तीनों भाग निकले। एक छात्रा कॉलेज के सामने खड़ी थी तभी तीन युवक उधर से गुजर रहे थे। छात्रा को अकेला पाकर युवकों ने फब्तियां कसना शुरू कर दिया। पहले पीडि़ता ने इसे अनसुना कर दिया और आगे बढ़ गई। फिर वहीं तीनों युवक छात्रा के पीछे चलने लगा और आपस में ही अश्लील बातें करने लगे। छात्रा वहां मौजूद ट्रैफिक जवान को घटना की जानकारी दी। ट्रैफिकजवान ने कुछ और जवानों के साथ युवकों को दबोचने का प्रयास किया परंतु वे तीनों भाग निकले। इस मामले में छात्रा के द्वारा कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी