मुख्‍यमंत्री जी! 3.5 करोड़ की आबादी में हमारे लिए कोई योजना नहीं ? पूछता है शिक्षक Dhanbad News

आगामी 30 मई को प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की ओर से एक दिवसीय उपवास का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है‌। बुधवार आयोजित प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन झारखंड के कोर कमेटी की ऑनलाइन बैठक हुई। जिसमें सभी प्रखंड के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 05:15 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 06:47 PM (IST)
मुख्‍यमंत्री जी! 3.5 करोड़ की आबादी में हमारे लिए कोई योजना नहीं ? पूछता है शिक्षक Dhanbad News
आयोजित प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन झारखंड के कोर कमेटी की ऑनलाइन बैठक हुई। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन : आगामी 30 मई को प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की ओर से एक दिवसीय उपवास का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है‌। बुधवार आयोजित प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन झारखंड के कोर कमेटी की ऑनलाइन बैठक हुई। जिसमें सभी प्रखंड के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के महासचिव प्रवीण दूबे ने कहा कि झारखंड के 3.5 करोड़ की आबादी में हमारे लिए कोई योजना नहीं ऐसा क्यों? पूछता है शिक्षक। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम समाप्ति के बाद सभी शिक्षक अपने अपने ट्विटर और फेसबुक आईडी से अपनी तस्वीर को मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को टैग करते हुए पोस्ट करेंगे क्योंकि हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता शिक्षकों को आर्थिक सहायता हेतु प्रयास करना है।

और उन्हें भुखमरी से बचाना है। कोरोना के कारण विगत 15 महीने से बंद पड़े निजी विद्यालयों के संचालकों, शिक्षकों और गैर शिक्षण कर्मियों की दयनीय स्थिति पर चर्चा की गई जिसमें सभी वक्ताओं से विचार विमर्श के पश्चात निजी विद्यालयों की दयनीय स्थिति पर झारखंड सरकार के ध्यानाकर्षण के लिए झारखंड के मुख्यमंत्री से मिलकर ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया। बैठक में महासचिव प्रवीण कुमार दुबे के नेतृत्व में जिला सचिव अनिल कुमार जिलाध्यक्ष केडी चौधरी, जिला कोषाध्यक्ष मनोज कुमार सिन्हा सहित सभी पदाधिकारियों ने 30 मई को होने वाले आयोजन को विस्तृत रूप से करने का फैसला लिया।

chat bot
आपका साथी