झारखंड ई-कराटे चैम्पियनशिप में टाटा स्‍टील ने चार गोल्‍ड सहि‍त आठ पदक जीते Dhanbad News

विश्व ओलंपिक दिवस के अवसर पर झारखंड राज्य कराटे डू एसोसिएशन एवं भारतीय कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया से संबद्ध ऑनलाइन झारखंड राज्य ई-काटा चैम्पियनशिप का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। इसमें 18 जिलों से कुल 275 छात्रों ने हिस्सा लिया एवं विभिन्न जिलों के 20 रेफरी ने टूर्नामेंट को जज किया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 05:10 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:10 PM (IST)
झारखंड ई-कराटे  चैम्पियनशिप में टाटा स्‍टील ने चार गोल्‍ड सहि‍त आठ पदक जीते  Dhanbad News
ऑनलाइन झारखंड राज्य ई-काटा चैम्पियनशिप का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

 धनबाद, जेएनएन: विश्व ओलंपिक दिवस के अवसर पर झारखंड राज्य कराटे डू एसोसिएशन एवं भारतीय कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया से संबद्ध ऑनलाइन झारखंड राज्य ई-काटा चैम्पियनशिप का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। इसमें 18 जिलों से कुल 275 छात्रों ने हिस्सा लिया एवं विभिन्न जिलों के 20 रेफरी ने टूर्नामेंट को जज किया। टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि फरजान हीरजी टाटा स्टील और जेएसकेए के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद (अध्यक्ष), विशिष्ट अतिथि मुकुल विनायक चौधरी टाटा स्टील, विशेष अतिथि आशीष कुमार टाटा स्टील, आनंद मेनेजेस ओलंपियन और सीनियर मैनेजर टाटा स्टील ने किया।

समापन समारोह में आइएएस डॉ. नितिन कुलकर्णी, विशिष्ट अतिथि आशु शुक्ला (डीआइजी) सीआरपीएफ (जमशेदपुर ) मुख्य थे।

सभी गणमान्य अतिथियों ने इस ई-काटा चैम्पियनशिप की सराहना की और उन सभी प्रतिभागियों को धन्यवाद दिया जिन्होंने इस चैंपियनशिप में अपने घर से इस कोविड-19 अवधि के दौरान अनुशासित तरीके से आनलाइन प्रतियोगितया में भाग लिया। एल नागेश्वर राव, उनकी टीम और टाटा स्टील को इस तरह के एक सुंदर कार्यक्रम को ऑनलाइन आयोजित करने के लिए धन्यवाद दिया। टाटा स्टील कराटे ट्रेनिंग सेंटर के छात्रों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए आठ गोल्ड, चार सिल्वर और एक ब्रांज मेडल जीता। इसके अलावा पूर्वी सिंहभूम के छात्र प्रथम, पश्चिम सिंहभूम दूसरे स्थान पर, रांची तीसरे स्थान पर और बोकारो चौथे स्थान पर रहे। यह जानकारी झारखंड राज्य कराटे डू एसोसिएशन के महासचिव सह मुख्य कोच टाटा स्टील कराटे प्रशिक्षण केंद्र एल नागेश्वर राव ने दी। उन्होंने बताया कि आगे इस तरह के आयोजन किए जाते रहेंगे, जिसमें छात्रों की प्रतिभा निखर सके।

chat bot
आपका साथी